×

ऑनलाइन निशु्ल्क चिकित्सा केंद्र, होगा मरीजों का उपचार, मिलेगी दवा

साथ ही साथ फाउंडेशन के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी किसी भी जरूरतमन्द को सामग्री देते समय फोटो नहीं खींची जाएगी, उनको ससम्मान खाद्य सामग्री दी जाए, ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें फोटो खिंचवाने में शर्म महसूस होती है

राम केवी
Published on: 20 April 2020 11:03 AM GMT
ऑनलाइन निशु्ल्क चिकित्सा केंद्र, होगा मरीजों का उपचार, मिलेगी दवा
X

मेरठ। मेरठ शहर शिव शक्ति नगर ब्रह्मपुरी स्थित कोरोना विशेष सहायता केंद्र पर ऑनलाइन निशुल्क चिकित्सा केंद्र का उद्घाटन उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष /राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने किया। इस केंद्र में ऑनलाइन व फोन के माध्यम से मरीजों को ठीक किया जाएगा और निशुल्क दवाई भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

सुनील भराला ने उद्घाटन के दौरान कहा... मेरठ में जीव जंतु कुत्ते पक्षी इत्यादि के लिए भी व्यवस्था बनाई गई है, उनको भी भरपेट भोजन देने का प्रयास हो रहा है।और कहीं से ऐसी सूचना आती है कि पशु ,पक्षी भूखे हैं उनके लिए भी व्यवस्था बनाई जाएगी।

साथ ही साथ फाउंडेशन के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी किसी भी जरूरतमन्द को सामग्री देते समय फोटो नहीं खींची जाएगी, उनको ससम्मान खाद्य सामग्री दी जाए, ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें फोटो खिंचवाने में शर्म महसूस होती है साथ ही सुबह शाम पक्का भोजन एवं कच्चा भोजन जिसमें आंटा दाल चावल आलू नमक चीनी तेल चाय पत्ति इत्यादि सामान की किट जरूरतमंद लोगो को पहुंचाई जा रही है।

कोरोना विशेष सहायता केंद्र पर दवाइयां उपलब्ध कराने पहुंचे सुनील भराला ने कहा कि मेरठ शहर के लिए यह केंद्र संजीवनी का कार्य करेगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के आधार पर जिनके पास राशन कार्ड नहीं है और वह जरूरतमंद लोग हैं उनको राशन ना मिलने की शिकायतें जनपद में आ रही हैं उसका निस्तारण भी तत्काल करें ऐसी कोई शिकायत अगर आती है तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश जिलाधिकारी जारी करें।

कोरोना विशेष सहायता केंद्र के संचालक व झुग्गी झोपड़ी जीवन उत्थान मिशन स्लम फाउंडेशन के पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ़ भारत की इस लडाई में भारतवासियों की जीत होगी और विशवास दिलाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सहित उत्तर प्रदेश सरकार हर भारतीय के हर सुख दुःख में हमेशा साथ है, हमारा संकल्प है भारत जीतेगा, कोरोना हारेगा।

रिपोर्ट - सादिक़ खान मेरठ

राम केवी

राम केवी

Next Story