×

UP News: आजम के एनकाउंटर के बयान पर राजभर ने दी प्रतिक्रिया, इंडिया गठबंधन पर भी कसा तंज

UP News: सपा नेता आजम खान के एनकाउंटर वाले बयान पर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 23 Oct 2023 9:32 AM GMT
UP News
X

आजम खान और ओम प्रकाश राजभर (सोशल मीडिया) 

UP News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को रामपुर जेल से सीतापुर कारागार में शिफ्ट किए जाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच कड़ी सुरक्षा के बीच सीतापुर जेल में शिफ्ट किये जाने के दौरान सपा नेता आजम खान ने मीडिया के सामने से एनकाउंटर होने का डर जाहिर किया था। इसके बाद से ही यूपी की सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। वहीं अब इस मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उन्होंने सपा नेता आजम खान के बयान को ‘सियासी बयानबाजी’ करार दिया है। साथ ही राजभर ने इंडिया गठबंधन पर भी तंज कसा है। सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि ‘सपा नेता आजम खान के एनकाउंटर किये जाने की बात में कोई दम नही है। सुरक्षा के दृष्टि से सरकार जिले से बाहर के जेल में रखती है। इसी कड़ी में सपा नेता आजम खान को दूसरे जेल में शिफ्ट किया गया है।’

इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर बोले ओपी राजभर

इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर छिड़े घमासान पर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा-यह इंडिया गठबंधन ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है क्योंकि अलग-अलग विचारों के लोग एकत्रित हुए हैं। सब परेशान हैं, सभी को सीटों की ख्वाहिश है इसी वजह से सभी आपस में लड़ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी और सुभासपा ने साल 2022 में विधानसभा चुनाव एक साथ मिलकर लड़ा था। जिसमें ओपी राजभर की पार्टी ने 18 सीटों में से छह सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ओपी राजभर ने एक बार फिर पाला बदल लिया और वह अब एनडीए गठबंधन में शामिल हो गये हैं। ओपी राजभर एनडीए गठबंधन में शामिल होने के बाद से ही विपक्ष पर लगातार हमला करते रहते हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story