×

लोकसभा की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेगी सुभासपा: ओपी राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी की बीजेपी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्‍याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किया है। उन्‍होंने ऐलान किया है कि वे 24 तारीख को एनडीए से अलग हो जाएंगे और 25 तारीख तक सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी घोषित कर चुनाव मैदान में उतारेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 9 Feb 2019 3:33 PM GMT
लोकसभा की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेगी सुभासपा: ओपी राजभर
X

गोरखपुरः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी की बीजेपी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्‍याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किया है। उन्‍होंने ऐलान किया है कि वे 24 तारीख को एनडीए से अलग हो जाएंगे और 25 तारीख तक सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी घोषित कर चुनाव मैदान में उतारेंगे।

रसोइयां महासंघ के सम्‍मेलन में भाग लेने आए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वे अपने दम पर एनडीए से अलग होंगे। उन्‍होंने रसोइयों से आह्वान करते हुए कहा कि ‘उनकर मानदेय 33 से बढ़ाकर 175 रुपया ना भईल, त भाजपा गईल।’

उन्‍होंने कहा कि वे लोग अपने अधिकार के लिए पागल हो जाएं, तो नेता लोग पागल होकर पैसा दे देंगे। उन्‍होंने कहा कि वे लोग खाली गुमराह कर रहे हैं। वे कुछ करेंगे नहीं। उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वे (भाजपा) घबराएं नहीं, हम आज भीख मांग रहे हैं।

लेकिन, अभी एक महीने का समय है। उन्‍होंने कहा कि हमारी बात नहीं मानें तो अभी 14 साल के बाद नंबर आया है। अब 24 साल के बाद नंबर आएगा। गरीब गुस्‍से में आ गया तो उलाट देगा। लोग सोचते होंगे कि ये मंत्री होकर सरकार के खिलाफ बोलता है। सपा-बसपा और कांग्रेस के पास भी हिम्‍मत नहीं है।उन्‍होंने राम तेरी गंगा मैली फिल्‍म का उदाहरण देते हुए कहा कि हीरो उसमें गाना गाता है कि सबका पाप धोते-धोते खुद ही गंगा मैली हो गई. उन्‍होंने कहा कि पूरे देश का दरिद्र प्रयागराज में धो रहे हैं, तो कैसे गंगा स्‍वच्‍छ होगी।

ये भी पढ़ें...महाराजा सुहेलदेव दिलाएंगे जीत, मंत्री अनिल राजभर को समाज का चेहरा बनाने की कोशिश

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story