×

नहीं कोरोना का डर, यहां हॉट स्पॉट में दे दिया बाजार खोलने का आदेश

जनपद में कोरोना के बढ़ते प्रकोप की चपेट में जहां एटा के एक जनप्रतिनिधि विधायक को भी अपनी चपेट में ले लिया है।

Roshni Khan
Published on: 25 Jun 2020 12:39 PM GMT
नहीं कोरोना का डर, यहां हॉट स्पॉट में दे दिया बाजार खोलने का आदेश
X

एटा (यूपी) : जनपद में कोरोना के बढ़ते प्रकोप की चपेट में जहां एटा के एक जनप्रतिनिधि विधायक को भी अपनी चपेट में ले लिया है। वही एक दिन में 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से भी आम जनमानस काफ़ी चिंतित हैं। आज जनपद मुख्यालय पर हॉटस्पॉट एरिया बनाए जाने पर एटा का प्रमुख बाजार बीते 1 सप्ताह से बंद था और व्यापारी दुकान खोलने से काफी परेशान नजर आ रहे थे।

वह कभी अधिकारियों के पास बैठे थे, तो कभी जनप्रतिनिधि विधायक के पास आखिर आज उनकी मेहनत रंग लाई और जिला अधिकारी एटा सुखलाल भारती ने व्यापारियों तथा सदर विधायक की पहल पर एटा का बाजार खोलने के आदेश दे दिये।

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग की आई शामत, करें ये काम वरना चलेगा योगी का डंडा

एटा के जिला अधिकारी सुखलाल भारती व वरिष्ठ पुलिस अधीछक सुनील कुमार सिंह ने आज एक बैठक के दौरान व्यापारियों की बाजार खोलने की मांग पर एटा के प्रमुख बाजार ,घंटा घर,बाबूगंज ,हाथी गेट के बाज़ारों को खोलने के सशर्त खोलने के निर्देश दिए है। आज की बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा के सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड,व्यापरी नेता प्रमोद गुप्ता,आदि लोग प्रमुख लोग शामिल हुए। सदर विधायक ने बताया शहर के प्रमुख बाजार के बंद होने से आम जनमानस को। रोजमर्रा का सामान भी नहीं मिल पा रहा है जिससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है साथ ही व्यापारीयों की दुकान भी न खुलने से व्यापारी काफी परेशान है वह चोरी छुपे दुकाने खोल रहे थे व हॉटस्पॉट को भी प्रभवित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:याद है जेपी की नजरबंदी का आदेशः नहीं देखा होगा आपने, अब देखें यहां

आज व्यापारियों तथा उनके प्रतिनिधियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क लगाने एवं दुकानों पर भीड़ एकत्रित न होने देने के आश्वासन के बाद में बाजार को खोल दिया गया है। जिला अधिकारी ने सभी व्यापारियों कोरोना के संबंध में सरकार के जारी सभी नियमों का पालन करे अन्यथा की स्थिति में बाजार को पुनः बंद भी कराया जा सकता है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया अगर कोई भी बिना मास्क लगाए बाजार में दिखा है, तो उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी। सभी लोगों को जो सड़कों पर निकलते हैं कोई व्यापार करते हैं कहीं आते आ जाते हैं सभी कोसोशल डिस्टन्सिंग का पालन करना भी अनिवार्य है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story