×

Meerut: मंत्री दिनेश खटीक के विवादित बयान पर वैश्य समाज में आक्रोश, भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने कही यह बात

Meerut: जलशक्‍त‍ि राज्‍यमंत्री दिनेश खटीक के “बनिए की औलाद नहीं हूँ, बयान पर वैश्य समाज में आक्रोश हैं। भाजपा प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने राज्‍यमंत्री के बयान पर पलटवार किया है

Sushil Kumar
Published on: 7 Oct 2022 2:35 PM GMT
Minister Dinesh Khatik
X

 Minister Dinesh Khatik (News in Hindi)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के जलशक्‍त‍ि राज्‍यमंत्री दिनेश खटीक के मेरठ में दए गए "बनिए की औलाद नहीं हूँ…" बयान पर वैश्य समाज में आक्रोश हैं। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत कुमार अग्रवाल शारदा ने तो राज्‍यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कि मंत्री हिंदुओं में बंटवारे का काम कर रहे है।

भाजपा नेता विनीत शारदा ने अपने ट्विटर यह बयान पोस्‍ट किया है। उनका कहना है कि राज्‍यमंत्री दिनेश खटीक ने बीते दिनों परीक्षितगढ़ में हुई दीपक त्यागी हत्याकांड के मामले में हुई बैठक में यह बयान दिया था। राज्‍यमंत्री ने यह बयान देकर वैश्य समाज को अपमानित किया है। भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि मंत्री के इस मामले में वैश्य समाज के बीच जा कर माफी मांगनी चाहिए।

अब यह वैश्य समाज के तय करना है कि वह मंत्रीजी माफ करता है या नहीं। मुख्‍यमंत्री को इस मामले में हस्‍तक्षेप करना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि जा काम अंगऱेज नहीं कर सके वे काम मंत्री कर रहे हैं। वहीं वैश्य समाज सेवा समिति की ओर से डीएम कार्यालय पहुंचकर राज्यमंत्री दिनेश खटीक के खिलाफ ज्ञापन दिया गया। विरोध जताया और आरोप लगाया कि कोई सम्मान नहीं दे सकता तो अपमान तो न करे।

हालाकि जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक का कहना है कि उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह सर्वसमाज का सम्मान करते हैं। किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का सवाल ही नहीं है। वैश्य समाज को लेकर सोशल मीडिया में चल रहे बयान पर कहा कि कुछ लोगों ने बयान में कांट-छांट कर बदनाम करने की कोशिश की है। वह सभी समाज और वर्ग का सम्मान करते हैं और करते रहेंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story