×

ओवैसी यूपी में: योगी सरकार को बताया मजहब विरोधी, लगाया ये आरोप

यूपी के बलरामपुर रैली में AIMIM चीफ  असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि यूपी में सिर्फ मुसलमानों  को निशाना  बनाया जा रहा है। असदुद्दीन ने कहा कि योगी ने यूपी में एनकाउंटर....

Newstrack
Published on: 15 March 2021 8:54 AM GMT
ओवैसी यूपी में: योगी सरकार को बताया मजहब विरोधी, लगाया ये आरोप
X
AIMIM चीफ  असदुद्दीन ओवैसी

लखनऊः यूपी के बलरामपुर रैली में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि यूपी में सिर्फ मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। असदुद्दीन ने कहा कि योगी ने यूपी में एनकाउंटर पर कम्युनल कार्ड चल दिया है।

योगी सरकार मजहब की बात करती हैः

बलरामपुर रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अब तक यूपी में 6475 एनकाउंटर हुए हैं, जिसमें 37 फीसदी मुसलमान हैं। यानि योगी सरकार ने अपराध और अपराधियों में भी मजहब ढूंढ लिया। ओवैसी ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ कहते हैं ठोक दो, यूपी में रूल ऑफ लॉ है या रूल ऑफ डर। ओवैसी ने कहा कि योगी सिर्फ एक मजहब की बात करते हैं।

बीजेपी सरकार भारत के संविधान की धज्जियां उड़ा रही हैः

ये भी पढ़ेंःयूपी पंचायत चुनाव पर हाईकोर्ट का फैसला, 2015 के आधार पर होगा आरक्षण

ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशानासाधते हुए कहा कि चार साल से बीजेपी की सरकार है और यूपी रियासत के चीफ मिनिस्टर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर बाकी नहीं रखी। बीजेपी सरकार में भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई जाएं। योगी ने कोई कसर बाकी नहीं रखी कि एक ही मजहब की, एक ही तबके की और एक ही जात बिरादरी की बात करें।

2017 से अबतक इतने मुसलमानों का कराया एनकांउटरः

रैली को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, 2017 से 2020 के दरमियान में अब तक 6475 एनकाउंटर हुए, जिसमें से मरने वालों की संख्या 37 फीसदी मुसलमानों की थी और यूपी में मुसलमानों की आबादी की फीसद 18 या 19 परसेंट के बीच है,

ये भी पढ़ेंःटिकैत का वीडियोः TMC से जुड़ा कनेक्शन, बंगाल में किसानों के बहाने राजनीति

आखिर ये जुलूम योगी सरकार क्यों हो रहा है। असदुद्दीन ओवैसी के आरोपों का जवाब दिया उन्होंने कहा कि योगी राज अपराधियों को सिर्फ हिंदु और मुसलमान के रूप में देखते हैं। सरकार या पुलिस अपराध के रूप में देखती है। दृष्टिकोण का अंतर है, दृष्टिदोष है उनको।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story