×

Noida Video: मिस्त्री ने फूंक डाली मर्सिडीज कार, मालिक नहीं दे रहा पैसे

Noida Viral Video: नोएडा शहर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जो ये बताती है कि बदला लेने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 14 Sep 2022 12:45 PM GMT
X

Noida Viral Video: बदले की भावना इंसान से क्या कुछ नहीं करवा देती है। बदले की आग में जल रहा शख्स कभी–कभी इतना आगे बढ़ जाता है कि वापस मुड़ना मुश्किल हो जाता है। हम और आप ऐसे कई किस्से कहानियां पढ़ और देख चुके हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटा यूपी के नोएडा शहर (Noida City) में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जो ये बताती है कि बदला लेने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं।

मामल नोएडा सेक्टर –39 थाना क्षेत्र के सदरपुर इलाके का है। यहां हेलमेट पहना एक शख्स बाइक पर सवार होकर आता है। शख्स बाइक से उतरकर गाड़ी की डिक्की से पेट्रोल से भरा एक डब्बा निकालता है और पास खड़ी मर्सिडीज कार पर जाकर उड़ेल देता है। इसके बाद माचिस की मदद से उसमें आग लगा देता है। जैसे ही गाड़ी से आग की लपटें उठती है, वो तेजी से अपनी बाइक की तरफ दौड़ता है, जल्दबाजी में गाड़ी की डिक्की भी बंद नहीं करता और वहां से फरार हो जाता है।

इस दौरान पूरे समय वह अपनी पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहना रहता है। वो इस बात से बेखबर रहता है कि उसकी ये सारी करतूत पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है। घटना के समय सड़क पर भीड़ न के बराबर थी। इक्का – दुक्का लोग वहां से गुजर रहे थे।

क्या है पूरा मामला

मामला पुलिस के पास पहुंचाने के बाद घटना की वजह सामने आई। सफेद मर्सिडिज कार को आग के हवाले कर देने वाला शख्स एक मिस्त्री है, जो इमारतों में टाइल्स लगाने का काम करता है। कार के मालिक के यहां भी उसने टाइल्स लगाई थी। कार मालिक ने उसे काम के पूरे भुगतान नहीं किए थे। बार – बार कहने के बावजूद कार मालिक पैसे देने में आनाकानी करता रहा। ऐसे में ही एक दिन गुस्से में मिस्त्री बकाया पैसा लेने के लिए कार मालिक के घर पहुंचा।

पैसा न मिलने से नाराज मिस्त्री ने इस बार मालिक को सबक सिखाने की चाही। उसकी नजर इस बार घर के बाहर खड़ी सफेद रंग की मर्सिडिज कार पर पड़ी। फिर क्या था, उसने पेट्रोल निकाला और कार पर छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। सीसीटीवी फूटेज में हेलमेट पहले मिस्त्री को कार मालिक ने पहचान लिया है और उसके विरूद्ध थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story