×

'पद्मावत': वाराणसी में मरने-मारने पर उतारू, मॉल के बाहर आत्मदाह की कोशिश

aman
By aman
Published on: 25 Jan 2018 10:50 AM GMT
पद्मावत: वाराणसी में मरने-मारने पर उतारू, मॉल के बाहर आत्मदाह की कोशिश
X
'पद्मावत' पर वाराणसी में मरने-मारने पर उतारू, मॉल के बाहर आत्मदाह की कोशिश

वाराणसी: फ़िल्म 'पद्मावत' आज भले रिलीज हो गई, लेकिन इसे लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है। वाराणसी में फ़िल्म को गुरुवार (25 जनवरी) को जमकर हंगामा हुआ। सिगरा स्थित IP मॉल के बाहर एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि, मॉल के बाहर पहले से मौजूद पुलिस वालों ने युवक को रोक लिया।

यह प्रदर्शन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से किया गया था। दोपहर तक़रीबन 12 बजे महिलाओं का एक दल मॉल के बाहर पहुंचा और हंगामा शुरू हो गया। इसी बीच धर्मेन्द्र सिंह नाम का एक युवक अपने ऊपर केरोसिन तेल डाल लिया। यह देख वहां मौजूद पुलिसवालों के होश उड़ गए। किसी तरह उसे काबू में किया गया।

सिनेमाघरों में फ़िल्म दिखाई जा रही

सड़क पर लेट गई महिलाओं ने भी जमकर नारेबाजी की। महिलाओं को काबू करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए। सीओ सतेंद्र तिवारी के मुताबिक, 'सभी को हिरासत में ले लिया गया है। फ़िलहाल हालात सामान्य है। सिनेमाघरों में फ़िल्म दिखाई जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story