×

यहां की दीवरों पर नजर आएगी पेंटिंग, शहर बनेगा खूबसूरत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की दीवारों पर अब खूबसूरत पेंटिंग नजर आएगी। शाहजहांपुर नगर निगम को पेंटिंग के जरिए खूबसूरत बनाने के लिए माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड अम्बेसडर उदिता त्यागी शाहजहांपुर पहुंच चुकी है। उदिता त्यागी ने लोगों से शहर को साफ सुथरा रखने की अपील की है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jan 2019 12:00 PM GMT
यहां की दीवरों पर नजर आएगी पेंटिंग, शहर बनेगा खूबसूरत
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की दीवारों पर अब खूबसूरत पेंटिंग नजर आएगी। शाहजहांपुर नगर निगम को पेंटिंग के जरिए खूबसूरत बनाने के लिए माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड अम्बेसडर उदिता त्यागी शाहजहांपुर पहुंच चुकी है। उदिता त्यागी ने लोगों से शहर को साफ सुथरा रखने की अपील की है। शाहजहांपुर के 17वें नगर निगम बनने के बाद इसे खूबसूरत बनाने के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....ये क्या, यहां पत्नी की ड्रेस देखकर आग बबूला पति ने बैट से किया हमला, वजह जान हो जाएंगे दंग

10 दिन तक शहर में रहेंगी उदिता

इस मुहिम में शामिल होने के लिए माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड अंबेसडर उदिता त्यागी भी पहुंची है। उदिता त्यागी के मुताबिक यहां लगभग 10 दिन तक वे रहेंगी और शहर के खास जगहों और सड़क के किनारे दीवारों को और पेंटिग और बेहतरीन कलाकृतियों के जरिए खूबसूरत बनाएगी।

यह भी पढ़ें.....मां ने अपनी मासूम बेटियों की गला दबाकर की हत्या, कुएं में कूदकर की आत्महत्या की कोशिश

दीवारों पर और सड़क किनारे होगी पेंटिंग

सड़क के किनारे दीवारों को बेहतरनी कलाकृतियों के जरिए उन्हें खूबसूरत बनाएगी। दीवारों को सजाने संवारने के लिए उनके साथ पेंटिंग के खास एक्सपर्ट की टीम भी आई है जिन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। ब्रांड अंबेसडर उदिता त्यागी का कहना है कि इससे पहले वह यूपी के गाजियाबाद में अपनी मुहिम चला चुकी है। जिसके चलते आज गाजियाबाद की शक्ल सूरत बदल चुकी है और कुछ यही करने के लिए वह शाहजहांपुर नगर निगम आई हैं।

यह भी पढ़ें.....वाई फैक्टर विथ योगेश मिश्रा – सांस्कृतिक अवरोधों को तोड़ एक साथ नए साल का जश्न मनाएं Epi 26

माई क्लीन इंडिया की नेशनल ब्रांड अंबेस्डर उदिता त्यागी ने शहर के लोगों से अपील की है कि वह नगर निगम को नंबर वन बनाने के लिए शहर को साफ सुथरा रखने की उनकी मुहिम में शामिल हों। उनका कहना है कि स्वच्छता के लिए आम लोगों का सहयोग बेहद जरूरी है तभी हम माई क्लीन इंडिया का सपना पूरा कर सकते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story