पप्पू भरतौल हादसे में बाल बाल बचे, विधायक का आरोप मारने की थी साजिश

भाजपा के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने बरेली की शहर कोतवाली में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विधायक का आरोप है कि वह बीते शुक्रवार की रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास रामगंगा से आ रहे थे तभी शहर में घुसते ही चौपुला चौराहे पर एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को कुचलने की कोशिश की।

Anoop Ojha
Published on: 24 Nov 2018 5:20 PM GMT
पप्पू भरतौल हादसे में बाल बाल बचे, विधायक का आरोप मारने की थी साजिश
X

बरेली :भाजपा के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने बरेली की शहर कोतवाली में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विधायक का आरोप है कि वह बीते शुक्रवार की रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास रामगंगा से आ रहे थे तभी शहर में घुसते ही चौपुला चौराहे पर एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को कुचलने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें ......मुरादाबाद-बरेली के बीच बेपटरी हुई ट्रेन, 17 ट्रेनों के रूट हुए डायवर्ट

विधायक का कहना है कि यह सब साजिश के तहत किया गया है। विधायक के अनुसार जब वह चौपुला चौराहे पर पहुंचे तो वहां खड़े हुए ट्रक ने उनकी इनोवा गाड़ी को देखते हुए ट्रक चला दिया और उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी जिससे गाड़ी काफी आगे तक घिसटती चली गई। पुलिस को तुरंत सूचना दी लेकिन 25 मिनट के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

फिलहाल इस घटना में विधायक पप्पू भरतौल बाल-बाल बच गए। सपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि विधायक जी की तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है।

यह भी पढ़ें ......पप्पू भरतौल पर पुलिसिया कार्यवाही से बीजेपी नेता हुए एकजुट, SSP-SP सिटी को हटाने की मांग की

भाजपा विधायक ने कहा यूपी में उद्धव क्या काम ?

वहीं दूसरी तरफ पप्पू भरतौल ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उद्धव का अयोध्या में क्या काम वह मुम्बई रहते तो अच्छा रहता। उद्धव विपक्ष में बैठने लायक है। उद्धव तो भाजपा की हमेशा बुराई करते रहते है फिर भी भाजपा उन्हें सम्मान देती है और देती रहेगी।जब अयोध्या में मंदिर बन जायेगा तो उन्हें बुला लिया जाएगा। मंदिर तो भाजपा ही बनायेगी। कुछ लोग तो गुमराह करने आ रहे है।

यह भी पढ़ें ......मिट्टी जांच घोटाले में नपे बरेली उपकृषि निदेशक , प्रदेश में कई और पर गिरी गाज

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story