×

बच्चों से अश्लील हरकत करने वाले रिक्शा चालक की सरेराह धुनाई,हिरासत में

By
Published on: 29 July 2016 11:36 AM GMT
बच्चों से अश्लील हरकत करने वाले रिक्शा चालक की सरेराह धुनाई,हिरासत में
X

कानपुर: स्कूली बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक रिक्शा चालक की बच्चों के परिजनों ने ही सरेराह धुनाई कर की। पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। बच्चों का कहना था कि आरोपी रिक्शा चालक जबरन उन्हें रिक्शा पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाने की कोशिश करता था। बच्चे किसी तरह उससे हाथ छुड़ाकर खुद को बचाते थे।

रिक्शा चालक की हरकत से परेशान बच्चों ने इसकी शिकायत परिजनों से की। बताया जाता है कि पुलिस आरोपी रिक्शा चालक से पूछताछ कर रही है।

घात लगाकर परिजनों ने दबोचा

किदवाई नगर थाना क्षेत्र स्थित सुभाष बालिका में पढ़ने वाले बच्चों ने बताया जब वे स्कूल से निकलते हैं तो एक अनजान रिक्शा चालक स्कूल के गेट के पास खड़ा हो जाता था। वह छात्र-छात्राओं का हाथ पकड़ जबरन अपने रिक्शा पर बैठने का प्रयास करता था। वह कहता था कि मेरे साथ चलो नहीं तो जान से मार दूंगा। यह बात सुनकर बच्चे उसके हाथ में काटकर भाग जाते थे। दर्जनों बच्चों ने यह बात अपने घर में बतायी।शुक्रवार सुबह बच्चों के परिजनों ने घात लगाकर उसे दबोचा और जमकर धुनाई की फिर पुलिस को सौंप दिया।

बच्चों से सुनाई आपबीती

कक्षा पांच में पढ़ने वाली मेघना और अतुल ने बताया कि यह यह रिक्शा चालक अश्लील हरकतें करता था। उसकी अश्लील हरकत देख हम वहां से भाग जाते थे। आज हमारे घरवालों ने उसे पकड़ा और सबक सिखाया।

क्या कहना है परिजनों का ?

वहीं मेघना के भाई प्रकाश ने बताया, 'मेरे भाई और बहन इस स्कूल में पढ़ते हैं। उन्होंने बताया था कि कोई रिक्शा चालक कई बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करता है। आज हम सभी ने मिलकर उसे रंगे हाथों पकड़ा और पिटाई की। उन्होंने बताया की इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से भी की है। यह रिक्शा चालक बच्चों के साथ कोई भी गलत हरकत कर सकता है।

वजह पता नहीं

वहीं राजू नाम का यह रिक्शा चालक नौबस्ता का रहने वाला है। वह इस तरह की हरकत क्यों करता था अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

क्या बताया सीओ ने ?

बाबूपुरवा सीओ आतिश कुमार के मुताबिक रिक्शा चालक से पूछताछ की जा रही है। बच्चों के परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं यदि जांच में यह बात सही साबित होती है तो कार्यवाई की जाएगी।

kanpur-2

kanpur-3

Next Story