×

जल गया प्रधानपति: स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र का मामला, पांच लोगों पर FIR दर्ज

मुंशीगंज थाना इलाके के बंदोईया गांव की प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई है। लोगों ने बताया कि देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर की चारदीवारी के अंदर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी।

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 9:48 AM GMT
जल गया प्रधानपति: स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र का मामला, पांच लोगों पर FIR दर्ज
X
जल गया प्रधानपति: स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र का मामला, पांच लोगों पर FIR दर्ज

लखनऊ। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में ग्राम प्रधान के पति की संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन इस संदिग्ध मौत के बारे में गांव वालों का दावा है कि उसे जलाया गया है। पूरे गांव में लोग घटना से बेहद डरे हुए हैं। परिवालों की तहरीर पर पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। उधर स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी ने डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद करने को कहा है। स्मृति ने सभी आरोपियों जल्द-जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई करें।

घर की चारदीवारी के अंदर से कराहने की आवाज आयी

बताया जा रहा है कि मुंशीगंज थाना इलाके के बंदोईया गांव की प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई है। लोगों ने बताया कि देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर की चारदीवारी के अंदर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। जब पास पड़ोस के लोगों ने झांककर देखा तो एक व्यक्ति चार दीवारी के अंदर जल रहा है। घटनास्थल पर रात से ही पुलिस टीम व फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी । गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। थानाध्यक्ष मुंशीगंज मिथिलेश सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

ये भी देखें: मजहब चलें मध्यम मार्ग पर

लखनऊ रेफर किया गया था

आननफानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी तो पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत सुधरते न देख उसे लखनऊ रेफर किया गया। लेकिन इलाज के लिए लाते समय ही ग्राम प्रधान पति की मौत हो गयी। इसके बाद आज सुबह जब शव को गांव ले जाया गया जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

ये भी देखें: मायावती का बुरा समय: क्या बसपा खत्म हो रही, कमजोर हुई सियासी जमी पर

जबरन धनवसूली का मामला

गांव वालों का कहना है कि गांव में वित्तीय अनियमितताओं के चलते कई जांचे भी शुरू हो गयी थी। घर वालों का कहना है कि कल शाम वह मुसवापुर चैराहा गए थे इसके बाद वह देर रात तक नहीं लौटे। उन लोगों को तब पता चला कि जब एक घर की चहारदीवारी के पीछे किसी के जलने की बात सामने आई। परिजनों ने बताया कि गांव के कुछ लोग प्रधान पति के साथ रहकर जबरन धनवसूली कर रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story