×

जिला पंचायत सदस्य के शपथ ग्रहण में RLD नेताओं ने की हदें पार, प्रशासन को बोले अपशब्द, अधिकारियों को दी ट्रांसफर की धमकी

Baghpat news : उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में जिला पंचायत सदस्य के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हो गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ashiki
Published on: 12 July 2021 4:52 PM GMT (Updated on: 12 July 2021 4:54 PM GMT)
Baghpat news
X

 मंच पर बोलते जिला पंचायत अध्यक्ष के पति जयकिशोर गुज्जर (Photo- Social Media)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में जिला पंचायत सदस्य के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हो गया। रालोद नेताओं ने माइक पर प्रशासन पर आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकाली। प्रशासन और जिला पंचायत के कर्मचारियों को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपशब्द भी बोले गए। आरएलडी के जिलाध्यक्ष डॉ. जगपाल तेवतिया ने मंच से गालियां भी दीं।

आरएलडी और समाजवादी पार्टी से संयुक्त समर्थित ममता किशोर ने आज जिला पंचायत कार्यलय में शपथ ग्रहण कर कार्यभार संभाल लिया, लेकिन इस ख़ुशी का नशा जिला अध्यक्ष डॉ जगपाल और जिला अध्यक्ष के पति जय किशोर को इतना चढ़ गया कि मंच से जिला पंचायत कर्मचारियों को धमकाने लगे। यहां तक कि उनका ट्रांसफर चित्रकूट करने की भी बात कही और बीजेपी पर भी हमला बोला।

ममता किशोर के पति जयकिशोर तो यही तक सिमट गए, लेकिन बाकी का कसर आरएलडी के जिला अध्यक्ष डॉ जगपाल तेवतिया ने पूरा कर दिया। उन्होंने प्रसाशन को भद्दी-भद्दी गालियां दीं। कोरोना काल में भीड़ ज्यादा न आये इस बात को लेकर शासन प्रसाशन को अभद्र के शब्दों से नवाजा।

आपको बता दें कि ये वही ममता किशोर और जयकिशोर हैं जो जिला पंचायत नामांकन के दिन सुबह बीजेपी में शामिल हो गयी थी, लेकिन वहां किन्ही कारणों से 4 घंटो में ही वापस लौट आये थे। जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर भले ही आरएलडी और समाजवादी संयुक्त रूप से काबिज हो गयी हो, लेकिन इस भाषा शैली से आने वाले समय मे क्या असर पड़ेगा ये आने वाले समय पर निर्भर करता है।

जगपाल तेवतिया ने मंच से कहा कि जिला पंचायत हमारा है और हम यहाँ सभी आदमियों को इकट्ठा करेंगे। हमारी बेज्जती की है शपथ ग्रहण में प्रसाशन ने। मुझे कोई गुरेज नहीं है, कोई दलाली नहीं करनी। नियम और कायदे वाले आदमी हैं, लेकिन इस प्रसाशन ने बहुत बड़ी बत्तमीजी की है। कोरोना की वजह से कम भीड़ जुटाने से नाराज जगपाल तेवतिया ने कहा कि शर्म की बात है चुने हुए प्रतिनिधियों की बेज्जती कर रहे हैं ये लोग। 3 महीने से अंत मचाई हुई है 2022 में सरकार आयेगी सबका इलाज होगा। जो अधिकारी बत्तमीजी कर रहे हैं एक-एक को चुन-चुन कर देखा जायेगा।

मंच से जिला पंचायत अध्यक्ष पति जयकिशोर गुज्जर ने जिला पंचायत कर्मचारियों की जी भर के बेज्जती की। उन्होंने कहा जो व्यवस्था आज तुमने की है, इसको ध्यान में रखना। मैं सबको बोल रहा हूं, जो दलाल है इस दलाली से जिला पंचयात से हट जाए। नहीं तो चित्रकूट भिजवा दिए जाएंगे।

Ashiki

Ashiki

Next Story