×

Atmaram Tomar Murder Case: भाजपा नेता आत्माराम तोमर हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस ने समधी समेत दो को पकड़ा, स्कॉर्पियो भी बरामद

बीजेपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया। आत्मा राम तोमर की हत्या के आरोप में समधी के भाई प्रवीण व साथी बलराम को गिरफ्तार किया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Sep 2021 3:45 AM GMT
BJP leader Atmaram Tomar murder connection Police arrested two accused
X

भाजपा नेता आत्माराम तोमर हत्याकांड मामले में पकड़े आरोपी पुलिस के साथ। 

Baghpat News: बागपत में 9 सितंबर को हुए बीजेपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आत्मा राम तोमर की हत्या उनके समधी के भाई प्रवीण ने अपने साथी बलराम के साथ मिलकर इसलिए की थी कि वो रिश्तेदार होने के बावजूद उससे नौकर जैसा व्यवहार करते थे। एडवांस में सेलरी भी नहीं देते थे।

स्कॉर्पियो कार भी बरामद

इन दोनों आरोपियों के पास से स्कॉर्पियो कार, आत्माराम तोमर का मोबाइल भी बरामद किया गया है। वहीं, एसपी बागपत ने बीजेपी नेता आत्माराम तोमर की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले उनके एक रिश्तेदार प्रवीण निवासी सोंटा गांव जनपद शामली और उसके एक साथी बलराम निवासी सांकलपुट्ठी थाना चांदीनगर जनपद बागपत पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है।

इतने बड़े हत्याकांड के खुलासे के लिए भी एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस तक भी नहीं की, बल्कि मीडिया सेल के व्हाट्सअप ग्रुप पर आरोपियों की वीडियो फोटो और खुद की बाइट डालकर खुलासा कर दिया, जबकि छोटे-मोटे मामले में भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस अपनी पीठ थपथपाती है। इसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह था मामला

9 सितम्बर को बड़ौत थाना इलाके के बिजरोल रॉड पर आत्माराम तोमर की उन्हीं के घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और उनकी स्कॉर्पियो कार और मोबाइल फोन बदमाश लूटकर ले गए थे, जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। पुलिस के अनुसार डॉक्टर आत्माराम तोमर के छोटे बेटे के चचिया ससुर प्रवीण ही घटना का मुख्य आरोपी है। प्रवीण ने अपने दोस्त बलराम निवासी सांकलपुटठी, थाना चांदीनगर के साथ मिलकर उनका मुंह व नाक दबाकर मौत के घाट उतारा। आरोपित बीजेपी नेता की स्कार्पियो कार, मोबाइल और इनोवा की चाबी लेकर फरार हो गए। दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिसके बाद आरोपियों का पता चला।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story