×

Baghpat: महीनेभर से लापता लड़की, मुस्लिम युवक पर बहलाने-फुसलाने का आरोप, थाने में परिजनों का विरोध-प्रदर्शन

Baghpat: बागपत में एक मुस्लिम युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा है। लगभग एक महीना हो जाने के बाद भी युवती को खेकड़ा पुलिस बरामद नहीं कर सकी है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Feb 2022 1:02 PM GMT
Khekra police baghpat
X
परिजनों में आक्रोश (फोटो-सोशल मीडिया)

Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक मुस्लिम युवक पर युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा है। लगभग एक महीना हो जाने के बाद भी युवती को खेकड़ा पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। जिसकी वजह से परिजनों में भयंकर गुस्सा है। इस मामले में खेकड़ा थाना पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी न होने से नाराज़ हिन्दू जागरण मंच कार्यकर्ता का गुस्सा फूट पड़ा। एक मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार दोपहर कार्यकर्ताओं ने खेकड़ा पुलिस के खिलाफ़ एसपी दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया है।

बता दें कि मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां बीती 24 जनवरी को एक मुस्लिम युवक पर 16 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का गम्भीर आरोप है। पीड़िता के परिजनों ने मोहिन पुत्र सिजाऊ निवासी सुनहेड़ा गॉंव को नामजद करते हुए खेकड़ा थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। परन्तु पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि खेकड़ा पुलिस को लगभग एक महीना हो चुका है। उन्होंने न तो उनकी लड़की को बरामद किया है और न ही आरोपित के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई की है।

इसीलिए उन्हें आशंका है कि कहीं उनकी बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना न हो गयी है। इसी के चलते आज पीड़ित परिजन हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता के साथ एसपी बागपत के दफ्तर पर पहुंचे।

जहां उन्होंने खेकड़ा थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। उन्होंने एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन के नाम एक शिकायती पत्र लिखकर उन्हें सौपा है और अपनी बेटी की बरामदगी व आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Baghpat, Hindu Jagran Manch, Hindu Jagran Manch worker , family members , Khekra police , Khekra police station, Muslim youth, young woman, crime news, baghpat news, young girl kidnap, baghpat girl kidnap, Khekra police baghpat

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story