×

Baghpat accident news: मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा, एक किशोर और दो भैंसों की मौत

हादसे के समय वीरेंद्र और उसके परिवार के अन्य सदस्य घर के पीछे वाले हिस्से में थे, जबकि किशोर आगे दो मंजिला छत पर सोया था। मकान की छत गिरने से किशोर मलबे के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Sep 2021 10:09 AM GMT
Baghpat latest news
X

बागपत में मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा (social media)

Baghpat News: बागपत के चांदीनगर क्षेत्र के गांव खट्टा प्रह्लादपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बीती रात दो मंजिला मकान की छत गिरने से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही चार भैंसों में से दो की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना के बाद परिजनों और गांववालों में कोहराम मच गया। फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

तेज बारिश होने के कारण छत गिरा

जानकारी के मुताबिक, बीती रात वीरेंद्र अपने घर में ही थे। रात करीब 11 बजे अचानक तेज बारिश होने लगी, जिसके कारण वीरेंद्र के घर की छत गिर गयी। हादसे मैं वीरेंद्र का बेटा मलबे के नीचे दब गया। गांववालों की मदद से परिजनों ने मलबे के नीचे से किशोर को बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मलबे की नीचे दबी चार भैंसों को भी बाहर निकाला गया, जिनमें से दो की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य किया।

मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था वीरेंद्र

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र गांव में ईंट भट्ठे पर मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। परिवार में उसकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वीरेंद्र और उसके परिवार के अन्य सदस्य घर के पीछे वाले हिस्से में थे, जबकि किशोर आगे दो मंजिला छत पर ऊपर सोया हुआ था। मकान की छत गिरने से किशोर मलबे के नीचे दब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, पीड़ित वीरेंद्र का घर में रखा सारा सामान भी नष्ट हो गया, जिससे उसका लाखों रुपये का नुकसान भी हुआ है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से पीड़ित परिजनों को आर्थिक रूप से सहायता राशि दिए जाने की मांग की है। वहीं, किशोर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story