Baghpat News: दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हादसा, बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत

Baghpat News: जिले में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बाइकों की भिडंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार भी घायल हो गया। घटना के बाद घायल बाइक सवार बाइक छोड़कर फरार हो गया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 March 2022 2:31 PM GMT (Updated on: 11 March 2022 3:42 PM GMT)
Youth dies in bike collision in Baghpat
X

बागपत में बाइकों की भिंडत में युवक की मौत

Baghpat News: जिले में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे (Delhi-Saharanpur Highway) पर शुक्रवार की देर शाम बराल गांव के पास बाइकों की भिडंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार भी घायल हो गया। घटना के बाद घायल बाइक सवार बाइक छोड़कर फरार हो गया।

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम

इस दौरान लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी बड़ौत (CHC Baraut) पर भर्ती कराया, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, युवक की मौत से प‌रिजनों में कोहराम मच गया।


बता दें कि मृतक आमिर पुत्र सुलेमान उम्र 32 साल असारा गांव का रहने वाला था। वह शुक्रवार की देर शाम किसी बात से बड़ौत आ रहा था। जब वह दिल्ली-सहारनपुर हाईवे (Delhi-Saharanpur Highway) पर बराल गांव के नजदीक पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही बाइक में उसकी जोरदार भिडंत हो गई। जिससे आमिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरा बाइक सवार भी घायल हो गया।

दूसरा बाइक चालक फरार

आमिर की हालत गंभीर देखते हुए दूसरा बाइक सवार भीड़ का फायदा उठाकर बाइक फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल आमिर को सीएचसी पर लगाया गया। जहां पर चि‌कित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इस पर उसके परिजन सीएचसी पर ही फुट-फुटकर रोने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story