Baghpat Accident News: गन्नों से भरे ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, युवक की मौत

Baghpat Accident News: गन्नो से भरे ट्रक ने एक बाइक (Truck and Bike Collision) सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Feb 2022 7:34 AM GMT
Baghpat today live news
X

बागपत में सड़क हादसे में एक की मौत 

Baghpat Accident News: बागपत (Baghpat today news) के बिनौली थाना क्षेत्र के दाहा बरनावा मार्ग पर संतनगर गांव (Sant Nagar Village) के पास गन्नो से भरे ट्रक ने एक बाइक (Truck and bike collision) सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही, सूचना पर पहुचीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है ।

ट्रक चालक मौके से फरार

आपको बता दें कि मृतक युवक टीनू बागपत के चंदायन गांव का रहने वाला था, वह बड़ौत की एक प्रिंटिंग प्रेस में कार्य करता था। बताया गया है कि वह बड़ौत से बाइक पर सवार होकर अपने घर आने के लिए निकला था, जब वह दाहा बरनावा मार्ग पर चल रहा था, तो संतनगर गांव के पास सामने से आ रहे एक गन्नो से भरे ट्रक के चालक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो सड़क पर गिर गया। इस दौरान चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे बड़ौत के अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस मामले की कर रही जांच

मेरठ सुभारती अस्पताल में उपचार के दौरान टीनू की मौत हो गयी। उसकी मौत की सूचना पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। उधर ग्रामीणों ने किनोनी शुगर मिल के पास ट्रक को पकड़ लिया, तो ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल, मृतक के पिता सीताराम ने थाने पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सड़क हादसे का ये मामला पहला नहीं है, इससे पहले भी सड़क हादसे हो चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story