Baghpat Car Accident News: पुलिस की गाड़ी ने किसान को रौंदा, डीएम आवास के बाहर शव रखकर परिजनों का हंगामा

बागपत जिले में घर से खेत जाते समय एक किसान को पुलिस की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया।

Paras Jain
Published on: 9 Aug 2021 6:40 AM GMT
A farmer was hit hard by a police car while going from home to field in Baghpat district.
X

बागपत कार अक्सिडेंट: फोटो- सोशल मीडिया

Baghpat Car Accident News: उत्तर प्रदेश के बागपत से पुलिसकर्मियों की लापरवाही की खबर सामने आई है जहां घर से खेत जाते समय एक किसान को पुलिस की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया और वहीं सड़क किनारे जा गिरा। हादसा होते ही आसपास के किसान वहां इकठ्ठा हो गए जबकि कार चालक वहां से फरार हो गया ।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को डीएम आवास के बाहर रखकर जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मी नशे में थे तेज़ गाड़ी चला रहे थे। वहीं सूचना पर एडीएम बागपत व सीओ बागपत भी मौके पर पहुंचे। घंटों चले हंगामे के बाद किसी तरह परिजनों को आश्वासन दिए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । फिलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

किसान अपने घर से खेत में जा रहा था

मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे 709 बी का है, जहां पाली गांव के पास एक किसान रामनिवास पुत्र रामशरण अपने घर से खेत में जा रहा था । उसी दौरान जब वह खेत के नजदीक हाइवे से होकर गुजर रहा था तभी तेज़ गति से आ रही पुलिसकर्मियों की एक कार ने किसान को जोरदार टक्कर मार दी जिससे किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया । हादसा होता देख आसपास के ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया । मौके पर मौजूद ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है ।

डीएम आवास पर शव रखकर हंगामा

सूचना मिलते ही पीड़ित परिजन भी मौके पर पहुँच गए जिन्होंने डीएम बागपत राजकमल यादव के आवास के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा किया । घण्टो तक हंगामा होता देख पुलिस बल की वहां बुला लिया गया । वहीं सूचना पर एडीएम बागपत अमित कुमार व सीओ बागपत अनुज मिश्रा भी मौके पर पहुँचे । जिन्होंने परिजनों को समझाने का काफी प्रयास भी किया । घण्टो बाद प्रशाशनिक अधिकारियों द्वारा मुआवजा दिए जाने व लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही का आश्वासन मिलने कर बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । फिलहाल कोतवाली बागपत पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story