×

Baghpat News: नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, घर से अगवा कर जंगल में गए, घर वालों को दी धमकी

Baghpat News: दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को उसी के घर से अगवा कर लिया और जंगल मे ले गए।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 13 Oct 2021 12:35 PM GMT
rape case
X

दुष्कर्म  (social media)

Baghpat News: जनपद के एक गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म (Baghpat kishori ke sath dushkrm) की वारदात का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही दो युवकों ने किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म (Baghpat samuhik duskrm) की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच मे जुट गई और तत्काल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Baghpat police do aropi giraftar) कर जेल भेज दिया गया है ।

आपको बता दे पूरा मामला जनपद बागपत की बडौत कोतवाली क्षेत्र का है, जहाँ आरोप है कि एक गांव (हिलवाड़ी गॉव) के रहने वाले दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की (Baghpat nabalig ladki) को उसी के घर से अगवा कर लिया और जंगल मे ले गए। जहा उन्होंने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नही दबंगों ने शिकायत करने गए पीड़िता के परिजनों को 24 घन्टे बंधक बनाकर रखा। मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी (jaan se marne ki dhamki) दी भी गयी। पीड़िता आज जैसे तैसे उनके चंगुल से छूटकर बडौत कोतवाली पहुँची ओर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर व पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

एसपी बागपत (Baghpat Today News) नीरज कुमार जादौन ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, मेडिकल कराया जा रहा है। पूरे मामले की विवेचना चल रही है, आरोपित दो लोगों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। उक्त प्रकरण में पुलिस ने मुकदमा संख्या 1032/21 में आरोपी मुर्सलीन व ताज मोहम्मद को गिरफ्तार कर जेल दिया है। धारा 376डी, 504, 506, 342 व 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story