Baghpat News: लड़की की बरामदगी न होने से नाराज हिन्दू जागरण मंच का फूटा गुस्सा, एसपी दफ्तर के समक्ष किया प्रदर्शन

Baghpat News: बागपत के खेकड़ा थाना पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी न होने से नाराज हिन्दू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने खेकड़ा पुलिस के खिलाफ एसपी दफ्तर के समक्ष प्रदर्शन किया है। मंच ने एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन के नाम एक शिकायती पत्र लिखकर उन्हें सौपा है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Feb 2022 9:21 AM GMT
Baghpat News
X

एसपी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन करते हुए हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता। 

Baghpat News: बागपत के खेकड़ा थाना पुलिस (khekra police station) द्वारा लड़की की बरामदगी न होने से नाराज हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) कार्यकर्ता का गुस्सा फूट पड़ा । एक मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार दोपहर हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) कार्यकर्ताओं ने खेकड़ा पुलिस (khekra police station) के खिलाफ एसपी दफ्तर (SP Office) के समक्ष प्रदर्शन किया है।

बता दें कि मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र (khekra police station Area) के एक गांव का है। जहां बीती 24 जनवरी को एक मुस्लिम युवक पर 16 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का गम्भीर आरोप है। लड़की के परिजनों ने मोहिन पुत्र सिजाऊ निवासी सुनहेड़ा गांव को नामजद करते हुए खेकड़ा थाने (khekra police station) में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। परन्तु पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि खेकड़ा पुलिस (khekra police) को लगभग एक महीना हो चुका है। तब भी लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है और न ही आरोपित के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई की है। इसीलिए उन्हें आशंका है कि कही उनकी बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना न हो गई है।

खेकड़ा थाना पुलिस पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप

इसी के चलते आज पीड़ित परिजन हिन्दू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के कार्यकर्ता के साथ एसपी बागपत (SP Baghpat) के दफ्तर पर पहुंचे। जहां उन्होंने खेकड़ा थाना पुलिस (khekra police station) पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।

एसपी बागपत को सौंपा शिकायती पत्र

मंच ने एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन (SP Baghpat Neeraj Kumar Jadoun) के नाम एक शिकायती पत्र लिखकर उन्हें सौपा है और अपनी बेटी की बरामदगी व आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story