×

Baghpat Crime News: दबंगों ने युवक की पिटाई कर किया हथियारों का प्रदर्शन

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक की पिटाई करने के बाद असलहों का प्रदर्शन कर पुलिस को चुनौती दी है।

Paras Jain
Published on: 15 Sep 2021 10:20 AM GMT
Kotwali Baraut
X

बड़ौत कोतवाली की तस्वीर (फोटो-मीडिया)

Baghpat Crime News: दो दिन पूर्व बाजार में समान लेने गए एक युवक को दबंग व आपराधिक प्रवृति के 3 युवकों द्वारा बेरहमी से पीटने का एक मामला सामने आया है। जहां कोतवाली बड़ौत (Kotwali Baraut) के गांधी रोड पर एक रेस्टोरेंट के बाहर युवक को बेरहमी से तमंचों व पिस्टल की बटों से पीटा गया और जान से मारने की कोशिश भी की गई है। युवक को थप्पड़ मारकर ले जाते हुए युवकों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं। वहीं युवक की तहरीर पर कोतवाली बड़ौत (Kotwali Baraut) पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पीड़ित युवक ने कार्रवाई करने और सुरक्षा की मांग को लेकर फरियाद करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल किया है। इसमें वह कह रहा है कि आरोपी अभी भी खुलेआम हथियार लेकर उसे मारने के लिए घूम रहे हैं।

वहीं आरोपी तीनों युवकों ने असलहे के साथ फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी किये हुए हैं, ताकि लोगों में उनकी दहशत बनी रहे और वर्चस्व कायम रहे। पीड़ित युवक मानव शर्मा ने अपनी एक वीडियो वायरल कर कहा है कि वह बड़ौत शहर के गांधी रोड पर रहता है और वह बाजार में सामान लेने के लिए गया था तो वहां पर तीन युवकों आशीष तोमर बावली, सत्या कुनाल, हर्ष पंवार निवासी बावली रोड बड़ौत पहुंचे और उन्होंने अचानक से मेरे ऊपर हमला किया व जान से मारने की कोशिश की। जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने पिस्टल और तमंचे निकालकर गोली मारने की कोशिश की तथा बटों से पिटाई कर चले गए थे।


इसके बाद मैंने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसके चलते आरोपी अभी भी खुलेआम हथियार लेकर मुझे मारने के लिए घूम रहे हैं। मेरी पुलिस प्रशासन से प्रार्थना है कि आरोपियों पर कार्रवाई कर सहायता करें। वहीं बड़ौत थाना पुलिस वीडियो सामने आने के बाद अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story