×

Baghpat Crime News: लड़की लापता, मुस्लिम युवक पर भगा ले जाने का आरोप, आरोपी पकड़ से बाहर

लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पीड़ित परिवार इंसाफ की आस में दर दर भटकने को मजबूर है।

Paras Jain
Published on: 18 Sep 2021 11:50 AM GMT
Hindu Jagran Manch
X

पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हिंदू जागरण मंच (फोटो-न्यूजट्रैक)

Baghpat Crime News: बागपत में लड़की (Ladaki) को बहला पुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पहुँचकर एक ज्ञापन सौपा और नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की। आरोप है कि मुस्लिम युवक हिंदू लड़की (Ladaki) को बहला-फुसलाकर ले गया है। वहीं कई दिन बाद बीत जाने के बाद भी पुलिस लड़की (Ladaki) को बरामद नहीं कर पाई है।

इससे नाराज परिजनों और हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पर हंगामा करते हुए ज्ञापन सौंपा है और पुलिस से तत्काल लड़की को बरामद करने तथा आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि मुस्लिम युवक ने एफबी पर हिंदू नाम से आईडी बनाकर लड़की को अपने जाल में फंसाया और बहला-फुसलाकर लेकर फरार हो गया। जिसकी परिजनों ने थाने में तहरीर देकर शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।


घटना खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जा रही है। जहां दसवीं क्लास की नाबालिग छात्रा कई दिनों पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया है, जिस पर मुकदमा दर्ज हो गया है, लेकिन अभी तक लड़की की बरामदगी नहीं हो पाई। वहीं खेकड़ा थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच चल रही है और जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

पुलिस के लड़की की जल्द बरामदगी की बात पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार तक नहीं किया है, ऐसे में लड़की की बरामदगी कब तक हो पाएगी इसका कोई भरोसा नहीं है। वहीं लड़की लापता हुए ज्यादा दिन बीत जाने से परिजनों को कई तरह के अंदेशे सताने लगे हैं। फिलहाल हिंदू जागरण मंच के इसमें कूदने से मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story