×

Baghpat Crime News Today: लहूलुहान हालत में मिला गाय का शव, हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओ का हंगामा, बड़ौत पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Baghpat Crime News Today: बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक गाय का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला है। गाय की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से इलाके में हड़कम्प मच गया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Chitra Singh
Published on: 24 Sep 2021 8:17 AM GMT
Baghpat News
X

गाय का शव व स्थानीय लोग (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Baghpat Crime News Today: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक गाय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। हालांकि हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं (Hindu Jagran Manch Ke Karyakarta) ने गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है, वहीं कार्यक्रताओं ने योगी राज में घुमन्तु पशुओं पर अत्याचार व गाय का लुहलुहान शव मिलने से हंगामा खड़ा कर दिया है। हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं में बड़ौत कोतवाली पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और गाय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मामला शुक्रवार का है. जहां बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक गाय का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला है। गाय की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कम्प मच गया। सूचना पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी पहुंचे और जमकर हंगामा किया। हिन्दू संगठन के लोगों ने आरोप लगाया है कि गाय की गोली मारकर अथवा किसी नुकुली वस्तु से हत्या की गई है।

उन्होंने बताया है कि बीते कुछ दिनों पहले भी कोताना गांव के जंगल में गोवंश के अवशेष पड़े मिले थे, जिसकी शिकायत पहले भी पुलिस को की जा चुकी हैं परंतु पुलिस की ढीली कार्यशैली के चलते गोवंश हत्या का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गाय के शव की सूचना पर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए और पूरे मामले की जानकारी पुलिस की दी ।

सूचना मिलते ही बड़ौत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। किसी तरह पुलिस ने ग्रामीणों व हिन्दू संगठन कार्यकर्ता को शांत कराया और जांच का आश्वासन देते हुए पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े गाय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाय की हत्या किसी नुकुली वस्तु से की गई है या फिर गोली मारकर, ये तो जांच का विषय है, जिसकी तस्वीर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी। लेकिन गाय की मौत ने बागपत पुलिस की कानून व्यवस्था व कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है ।

वही बड़ौत कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह ने बातचीत में बताया है कि गाय का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर लोगो को भी समझाया गया है । मौके पर डॉ को बुलाकर भी दिखवाया गया । फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है । प्रथमद्रष्टया यह लग रहा है कि गाय को गोली नहीं मारी गयी है, बल्कि किसी नुकीली वस्तु से उसकी मौत हुई है, ये एक हादसा भी हो सकता है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story