Baghpat Crime News: चौकीदार की हत्या, शव कमरे में बंद कर भागे हत्यारे

Baghpat News: पिलाना गांव में देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक चौकीदार की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 Oct 2021 5:54 AM GMT
Murder in Bulandshahr
X

Murder in Bulandshahr 

Baghpat News: जहां एक ओर बदमाशों की धरपकड़ के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh police) का ऑपरेशन क्लीन जारी है, वहीं बदमाशों के हौसले दम तोड़ने का नाम लेते नहीं दिखाई दे रहे हैं, बदमाश आए दिन हत्या ( murder) की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बागपत (Baghpat) में अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पिलाना गांव का है जहां पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने मछली पालन की चौकीदारी कर रहे, एक चौकीदार की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देकर चौकीदार के शव को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे से शव को बाहर निकलवाकर और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर जमकर हंगामा किया।

चौकीदार बुलंदशहर का निवासी था

बताया जाता है कि मृतक चौकीदार सुभाष बुलंदशहर जनपद के रहमतपुर उगना गांव का निवासी था जो काफी समय से पिलाना गांव में एक मछली पालन फार्म की चौकीदारी करने के साथ-साथ कृषि फार्म हाउस पर कृषि का भी कार्य करता था। देर रात किसी समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से उसकी हत्या कर दी। हत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस दुश्मनी, आशनाई आदि पहलुओं पर जांच कर रही है हालांकि परिजनों ने इन सब बातों से इनकार किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस के उच्चाधिकारियों का कहना है कि फरार बदमाशों की तलाश में टीम गठित कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस कई पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story