×

Baghpat News: सगाई कार्यक्रम से लाखों के जेवर और नकदी लेकर वेटर फरार, घटना दबाने में जुटी पुलिस

Baghpat News: खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में एक सगाई कार्यक्रम से वेटर एक लाख रुपये, जेवरात और मोबाइल को लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन आरोपी को कोई सुराग नहीं मिला।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 March 2022 12:53 PM GMT (Updated on: 6 March 2022 1:17 PM GMT)
Hamirpur News
X

छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, न्याय न मिलने पर अनशन पर बैठे परिजन। 

Baghpat News: जिले में एक सगाई कार्यक्रम से वेटर एक लाख रुपये, जेवरात और मोबाइल को लेकर फरार हो गया। ये मामला खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र (Khekra Kotwali area) के सुभानपुर गांव का है, जहां संदीप त्यागी पुत्र रामनिवास त्यागी के परिवार में सगाई का कार्यक्रम था। सगाई में गुजरात के सूरत से भी कुछ लाेग आए हुए थे। जब वह लोग खाना खाने के लिए बैग पास कमरे में रखकर चले गए, लेकिन वह लोग जब खाना खाकर वापस आए तो उन्हें कमरे में बैग नहीं मिला। इस चोरी से लोगों में हड़कंप मच गया। तलाश में पता चला की जो वेटर काम कर रहा था वह बैग लेकर चला गया। बैग के माालिक ने बताया कि बैग में करीब एक लाख रुपये, जेवरात और मोबाइल भी रखा था।

आरोपी के मोबाइल की लोकेशन होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली

वहीं, कुछ लोगों ने चोर वेटर की आसपास तलाश की, लेकिन वेटर का पता न लगने के बाद संदीप ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन आरोपी को कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपी को ढूंढने लगी।

मोबाइल की लोकेशन खेकड़ा शहर क्षेत्र (Khekra city area) में ही मिली, लेकिन लोकेशन के मिलने पर घंटों तलाश के बाद भी पुलिस आरोपित को पकड़ नहीं सकी। वहीं, पुलिस ने आरोपित की तलाश करने के बजाए फजीहत से बचने को पुलिस ने घटना को दबाने के प्रयास में लगी रही। इतना ही नहीं थाना खेकड़ा पुलिस ने मोबाइल चोरी में मामला दर्ज कर ड्यूटी को पूरा कर लिया।

आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम खेकड़ा पुलिस

बता दें कि आए दिन खेकड़ा क्षेत्र (Khekra city area) में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। परंतु खेकड़ा पुलिस (Khekra Police) अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। घटनाओं को लेकर लोगों का विश्वास पुलिस से उठ चुका है। इसीलिए एसओ खेकड़ा के खिलाफ लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story