×

Baghpat News: भाजपा सांसद पुत्री के बयान पर भड़के किसान, सार्वजनिक माफी मांगें चारु प्रज्ञा, किसानों को बताया था 'भेड़िया'

Baghpat News: जब बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान भेड़ियां है तो गांव-गांव में तो उनसे बड़े भेड़िए बैठे हुए हैं। ये ही भेड़िए ऐसे लोगों को चुनाव के दौरान वोट मांगने के समय सबक सिखाएंगे।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shweta
Published on: 29 Sep 2021 11:22 AM GMT
farmers meeting
X

किसानों की बैठक 

Baghpat News: भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह (BJP Sansad Satya Pal Singh) की पुत्री चारु प्रज्ञा (Charu Pragya) द्वारा किसानों को भेड़िया कहे जाने पर किसानों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। जनपद के बड़ौत में किसानों ने बैठक कर सांसद पुत्री से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है, ऐसा ना करने पर किसानों ने अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

दरअसल, आज किसान यूनियन की एक बैठक थाम्बा चौधरी ब्रजपाल सिंह के आवास पर हुई। बैठक में किसान वक्ताओं का कहना था कि किसानों के प्रति लगातार गलत बयानबाजी करके सरकार के नुमाइंदे बच नहीं सकते। अब बागपत सांसद पुत्री चारू ने एक चैनल की डिबेट में जिस तरह से आंदोलन कर रहे किसानों को भेड़ियां कहा है, उससे यह साबित होता है कि वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं।

जब बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान भेड़ियां है तो गांव-गांव में तो उनसे बड़े भेड़िए बैठे हुए हैं। ये ही भेड़िए ऐसे लोगों को चुनाव के दौरान वोट मांगने के समय सबक सिखाएंगें। वक्ताओं का कहना था कि यदि किसानों के प्रति कहे गए इन अपमानजनक शब्दों को लेकर चारु ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो वह तथा सांसद भी अंजाम भुगतने को तैयार रहे। जिस तरह चारु प्रज्ञा ने बॉर्डर पर बैठे किसानों को भेड़िया बताया है तो यहां गॉव गॉव में तो सब किसान अन्नदाता ही है वे भी भेड़िया है। वक्ताओं ने कहा कि सांसद और उनकी पुत्री अब यहां क्षेत्र में आये तो ये भेड़िये उनको बुड़का ( काटना ) भर लेंगे

Shweta

Shweta

Next Story