×

Baghpat में बड़ी घटना की आशंका, गैंग ने मकान-दुकान के बाहर लगे दर्जनों सीसीटीवी तोड़ डाले

Baghpat Crime News: बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के घास मंडी मोहल्ले में बीती रात्रि अज्ञात बदमाशों ने दर्जनों दुकानों व लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shweta
Published on: 18 Sep 2021 5:06 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो 

Baghpat Crime News: बागपत में एक ऐसा गैंग आया है जिसने जनता ही नहीं बल्कि पुलिस की भी नींद उड़ा डाली है। ये गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। बड़ौत कोतवाली इलाके में इस गैंग ने दर्जनों दुकानों और मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले हैं। इस गैंग का ये कारनामा सीसीटीवी में कैद भी हो गया है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी खाली हैं, लोगों में दहशत है, और आशंका किसी बड़ी घटना की है। पुलिस के कार्यवाही ना करने से नाराज व्यापारियों ने शनिवार को बड़ौत कोतवाली घेरी और जमकर हंगामा भी किया।

दरअसल बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के घास मंडी मोहल्ले में बीती रात्रि अज्ञात बदमाशों ने दर्जनों दुकानों व लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले। आज सुबह जब लोगों की आंखें खुली तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े देखे। किसी बड़ी घटना की आहट से सहमे स्थानीय लोग व व्यापारी एकत्रित होकर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। उनका कहना था कि पहले भी घास मंडी में डकैती व लूट की कई बड़ी घटनाएं हो चुकी है।

इसके बाद ही इन सीसीटीवी कैमरे को घरों व दुकानों के बाहर लगाया गया था। अब इन सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया गया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने ये सीसीटीवी कैमरे तोड़े हैं। गत रात्रि सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई कुछ हलचल को भी दुकानदारों द्वारा पुलिस को दिखाई गयी।

सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिग्ध भी दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने दुकानों का घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा है। हालांकि पुलिस द्वारा सीसीटीवी में कैद हुए बदमाशो की पहचान भी कराई जा रही है। साथ ही पुलिस ने व्यापारियों को इस घटना को अंजाम देने वालो पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है। कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मिलने वालों में राकेश जैन सभासद, आशीष जैन, जुगमन्दर जैन, प्रमोद वर्मा, नीटू वर्मा, अंकुर वर्मा, मोनू आदि मौजूद रहे।

Shweta

Shweta

Next Story