Baghpat News: पीएम सुरक्षा चूक मामले पर फूटा गुस्सा, अधिवक्ताओं ने पंजाब मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

Baghpat News: एकत्रित हुए सभी अधिवक्ताओं ने पंजाब सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला भी आग के हवाले किया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 6 Jan 2022 11:01 AM GMT
punjab CM fuka putla
X

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला आग के हवाले किया (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Baghpat News: बागपत (Baghpat) में आज बड़ौत (Baraut) तहसील परिसर में अधिवक्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला (punjab CM fuka putla) भी दहन किया।

दरअसल, आज बड़ौत तहसील में रेवेन्यू बार एसोसिएशन (Revenue Bar Association) के महामन्त्री दिनेश शर्मा के नेतृत्व में अधिवक्ता एकत्रित हुए। अधिवक्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री (Punjab CM) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। एकत्रित हुए सभी अधिवक्ताओं ने पंजाब सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए । नारेबाजी के बीच अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) का पुतला भी आग के हवाले किया।

अधिवक्ताओं का कहना था कि एक दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में एक सभा को संबोधित करने गए थे। वहां जाने पर मौसम खराब होने की वजह से उनकी हवाई यात्रा नहीं हो पाई। इस कारण प्रधानमंत्री को सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक जाना पड़ा। नियमानुसार देश के प्रधानमंत्री को वहां के मुख्यमंत्री द्वारा जो प्रोटोकॉल दिया जाना चाहिए था, वह नहीं दिया गया। इस कारण अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त है।

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को देश से माफी मांगनी चाहिए

अधिवक्ताओं का कहना था कि इस प्रकरण पर मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को देश से माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी नेता दीपक शर्मा एडवोकेट ने कहा कि यह घटना देश के लिए भी शर्मसार करने वाली है। पंजाब के मुख्यमंत्री को इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए।

इस दौरान ईश्वर सिंह, अमित वशिष्ट, श्रीचंद चौधरी, अनिल डांगी, राधेश्याम शर्मा, विश्व तोमर, सचिन तोमर, योगेश राणा, सक्षम शर्मा आदि मौजूद रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story