बागपत: राशन कम देने पर उपभोक्ता व डीलर के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तरप्रदेश के बागपत जनपद के रमाला थाना क्षेत्र स्थित सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन कम देने पर विवाद पर राशन डीलर ने उपभोक्ता को लाठी डंडो से जमकर पिटा। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Sep 2021 7:56 AM GMT
Fight between consumer and dealer for giving less ration
X

राशन कम देने पर उपभोक्ता व डीलर के बीच मारपीट।

Baghpat News: उत्तरप्रदेश के बागपत जनपद के रमाला थाना क्षेत्र स्थित सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन कम देने पर विवाद का मामला बताया गया है। जहां एक राशन डीलर की दबंगई देखने को मिली है। राशन डीलर एक उपभोक्ता को लाठी डंडो से जमकर पिट रहा है। पिटाई का ये वीडियो वहां मौजूद किसी सक्श ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया है जिसके आधार पर बागपत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मामला रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का बताया गया है जहां राशन का वितरण हो रहा था। उसी दौरान खुर्शीद पुत्र अब्दुल ने बताया कि राशन डीलर नसीम, सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन पूरा नहीं दे रहा था उसने इस बात का विरोध किया। विरोध करने पर राशन डीलर आग बबूला हो गया और उसके बेटों व भाई ने साथ मिलकर लाठी-डंडों से खुर्शीद व उसकी भाभी पर हमला बोल दिया। पहले आपस में कहासुनी होती रही। खुर्सीद और उसकी भाभी के साथ घण्टों तक हंगामा चलता रहा, लेकिन देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया।

राशन डीलर ने शिकायत कर रहे उपभोक्ता खुर्शीद पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। दोनों में जमकर मारपीट हुई। वहां भी ग्रामीणों का तांता लग गया लेकिन वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने भी उन्हें छुड़ाने की जरूरत नहीं की। वहीं, राशन लेने गए किसी युवक ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर दिया।

वहीं, इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर राशन डीलर के बेटे नोमान, शादाब उसके भाई नदीम के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story