Baghpat News: गरीबों के मुफ्त राशन को डकारता बागपत का राशन डीलर, खुलेआम दे रहा धमकी, वीडियो वायरल

Baghpat News Hindi Today: बागपत शहर में एक राशन डीलर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ है। जिसमें वो उन गरीबों को धमकाते हुए नज़र आ रहा है जिनके लिए उसने सस्ते गल्ले की दुकान का सरकार से लाइसेन्स लिया हुआ है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shreya
Published on: 30 Dec 2021 8:31 AM GMT
Baghpat News: गरीबों के मुफ्त राशन को डकारता बागपत का राशन डीलर, खुलेआम दे रहा धमकी, वीडियो वायरल
X

(फोटो- ट्विटर) 

Baghpat News Hindi Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत शहर (Baghpat) में एक राशन डीलर का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Baghpat Viral Video) हुआ है। वायरल वीडियो (Viral Video) में एक डीलर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की योजनाओं को पलीता लगता नज़र आ रहा है जिसमें वह गरीब कल्याण अन्न योजना (UP PM Garib Kalyan Anna Yojana) के तहत मुफ्त मिलने वाले राशन (Free Ration) में कटौती कर रहा है।

अपनी दबंगई के चलते वह उन गरीबों को धमकाते हुए नज़र आ रहा है जिनके लिए उसने सस्ते गल्ले की दुकान का सरकार से लाइसेन्स लिया हुआ है। खुलेआम धमकी देते राशन विक्रेता कर वीडियो वायरल (Ration Dealer Ka Video) होने के बाद क्या बागपत का सोया हुआ प्रशासन कोई कड़ी कारवाई करेगा।

बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो बड़ौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Thana Chetra) के लुहारी गांव (Luhari Gaon) का है। जहां के रहने वाले जितेंद्र पुत्र महक सिंह का ये वीडियो बताया गया है। वीडियो के आधार पर वह गरीब लोगों को खुलेआम धमकी (Gareebon Ko Dhamki) देते हुए नज़र आ रहा है। राशन विक्रेता का कहना है कि प्रधान, विधायक या मंत्री तक उसका कुछ नहीं बिगाड़ सके।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन लेने पहुंचे एक व्यक्ति को यह तक कहते हुए नज़र आ रहा है कि राशन पूरा नही दूंगा तो नहीं दूंगा जो करना है करले औऱ राशन कार्ड कटवाने की बात भी कहते हुए साफ दिख रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में ये दबंग राशन डीलर खुलेआम अपशब्दों का व गालियों का भी प्रयोग कर रहा है। गांव की गरीब जनता को सरकार से दिया जा रहा मुफ्त राशन भी अपनी इच्छा अनुसार वितरण कर रहा है।

यानी साफ है कि सस्ते गल्ले की दुकान करने वाले इस राशन डीलर को किसी भी प्रकार का खौफ नहीं है इसीलिए यह खुलेआम प्रशासन को खुली चुनौती दे रहा है। पीएम ओर सीएम द्वारा चलाई जा रही गरीब कल्याण अन्न योजना (Garib Kalyan Anna Yojana) को पलीता लगा रहा है। ऐसे में इस राशन डीलर पर वीडियो सामने आने के बाद बागपत का प्रशासन कुछ कारवाई कर पाता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story