×

Baghpat News: बीजेपी नेता आत्माराम तोमर की घर में घुसकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

Baghpat News: बड़ौत थाना क्षेत्र के बिजरौल रोड का मामला है जहां पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री एवं भाजपा नेता डॉ आत्माराम तोमर अपने आवास पर संदिग्ध परिस्तिथियों में मृत (Atmaram Tomar Died) पाए गए।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 10 Sep 2021 4:47 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2021 5:16 AM GMT)
Atmaram Tomar died
X

बीजेपी नेता डॉ आत्माराम तोमर (फोटो : सोशल मीडिया )

Baghpat News: यूपी के बागपत से भाजपा नेता की हत्या (BJP leader murder) से सनसनी फैल गई है। ये बड़ौत थाना क्षेत्र के बिजरौल रोड का मामला है जहां पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री एवं भाजपा नेता डॉ आत्माराम तोमर अपने आवास पर संदिग्ध परिस्तिथियों में मृत (Atmaram Tomar Died) पाए गए। घर मे अकेले रहने वाले भाजपा नेता डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन अब ताजा अपडेट से पता चला है कि मंत्री आत्माराम तोमर की घर में घुसकर हत्या की गई है। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था, उन हत्यारों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है जिसेक बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए भेजा जा चुका है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है ।

कल शाम यानी नौ सितम्बर को बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। स्कॉर्पियो लूटकर ले जाते बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए , 45 मिनट में कत्ल और कार लूट की वारदात को दिया अंजाम। गमछे से गला दबाकर की गई हत्या, घर मे अकेले रहते थे आत्माराम तोमर।

आपको बता दें, छपरौली से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके डॉ आत्माराम तोमर जनता वैदिक इंटर कॉलेज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे। 1997 में डॉ आत्माराम तोमर रहे थे गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू की दी है। बताया जा रहा है कि डॉ आत्माराम तोमर की हत्या कर उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी बदमाश ले गए।

परिजनों ने लगाया ये आरोप

डॉ आत्माराम तोमर के बिजरोल रोड स्तिथ आवास पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। देर रात्रि भाजपा नेता की हत्या को दिया गया था अंजाम। इस हादसे के बाद परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story