Baghpat News: बीजेपी प्रत्याशी का आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तफ्तीश

Baghpat News: बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय की बताई गई है। 55 सेकंड के इस वायरल वीडियो में बीजेपी नेता और उनके समर्थकों द्वारा खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियों को बखूभी देखा और समझा जा सकता।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Jan 2022 5:40 PM GMT
BJP candidate violating the code of conduct in Baghpat went Video viral
X

बागपत में बीजेपी प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन करते का वीडियो वायरल। 

Baghpat News: आपने एक कहावत को तो जरूर सुना ही होगा... सैय्या भये कोतवाल तो डर काहे का। ये कहावत बागपत में बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate in Baghpat) और उनके समर्थकों पर सटीक बैठती है। जी हां, बागपत में नेता जी बेखौफ हो गए है, अपनी मनमानी करते है, भारी भीड़ को लेकर सैकड़ो समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे है। शायद इसलिए खुलेआम आचार संहिता का जमकर उल्लंघन हो रहा है। नेता के प्रचार में जमकर ढोल नगाड़े भी बजाए जा रहे है और नेता का नोटों की मालाएं पहनाकर जोर-शोर के साथ स्वागत किया जा रहा है। लेकिन वहां मौजूद किसी शख्स ने एक वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर तफ्तीश कर रही है ।

बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने खुलेआम उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

आपको पहले बागपत विधानसभा क्षेत्र (Baghpat Assembly Constituency) के बीजेपी प्रत्याशी विधायक योगेश धामा (BJP candidate MLA Yogesh Dhama) की एक वायरल वीडियो दिखाते है। ये वायरल वीडियो जनपद बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र (Singhawali Ahir police station area of Baghpat) के अमीनगर सराय की बताई गई है। 55 सेकंड के इस वायरल वीडियो में बीजेपी नेता और उनके समर्थकों द्वारा खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियों (breach of code of conduct) को बखूभी देखा और समझा जा सकता।

चुनाव प्रचार में हो रहा कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन

विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) है और नेता गांव - गांव, गलियों में जाकर प्रचार कर रहे है। वैसे तो चुनाव आयोग (Election commission) की तीस जनवरी तक सभी रैलियों और रोड शो पर पूर्णतः पाबंदी है। परन्तु जब सैय्या भये कोतवाल तो डर काहे का। यहां तो नेता योगेश धामा (BJP candidate MLA Yogesh Dhama) सैकड़ों समर्थकों के साथ प्रचार में लगे है। भाई साहब यहां दो गज की दूरी की बात तो छोड़िए मास्क तो शायद ही किसी के चेहरे पर लगा दिखे। कोरोना काल मे नेता जी को किसी की फिक्र नही है । समर्थक भी खुलेआम प्रचार करते घूम रहे है। कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन (Violation of covid guidelines) हो रहा है। यही नहीं अब ये दूसरी एक ओर तस्वीर देखिए नेता हाथ जोड़े व्यापारियों से वोट मांग रहे है। उनका समर्थन मांग रहे है और गले मे मालाओं के साथ साथ उन्हें नोटो की मालाएं भी पहनाई जा रही है। चुनाव आयोग (Election commission) के निर्देशों का इन्हें कोई असर ही नहीं है। आखिर असर हो भी क्यों, जब नेता द्वारा ही सभी कायदे कानून ताक पर रखे गए हो ।

बीजेपी प्रत्याशी पर बागपत में कुछ रोज पहले ही हुआ मुकदमा दर्ज

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी विधायक योगेश धामा (BJP candidate MLA Yogesh Dhama) पर जनपद बागपत में कुछ रोज पहले ही एक मुकदमा दर्ज हुआ है। बीजेपी प्रत्याशी विधायक योगेश धामा (BJP candidate MLA Yogesh Dhama) ने सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र (Singhawali Ahir police station area) के खिंदौड़ा गांव में भी ढोल नगाड़ों के साथ प्रचार किया था जिसमें थाना पुलिस ने बीती 19 जनवरी को वायरल वीडियो के आधार पर बीजेपी प्रत्याशी योगेश धामा (BJP candidate MLA Yogesh Dhama) समेत 30 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था । अब एक बार फिर सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र (Singhawali Ahir police station area) के अमीनगर सराय कस्बे से सामने आई वीडियो ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीजेपी प्रत्याशी को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story