×

योगी सरकार में गुंडागर्दी कम हुई है और व्यापारियों को सुरक्षित माहौल मिल रहा है: सत्यपाल सिंह

Baghpat News: सांसद सत्यपाल सिंह ने मंच से बोलते हुए कहा कि मुझे उद्योगपति कहते थे कि आपके यहाँ गुंडागर्दी होती थी। इसलिए हम नहीं आते थे ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 25 Sep 2021 6:13 PM GMT
Satyapal Singh
X

सांसद सत्यपाल सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Baghpat News: बागपत में एक्सपोर्ट कॉन्क्लेव (Export Conclave) में सांसद सत्यपाल सिंह पहुँचे। जहां उन्होंने कहा कि अब व्यापारियों के लिए सुरक्षित माहौल है और जिसे दिल्ली के आसपास उद्योग लगाना हो ,यूनिवर्सिटी बनानी हो या कोई अन्य व्यापार करना हो तो उसके लिए सबसे सुरक्षित ठिकाना बागपत है। योगी सरकार (Yogi Government) में गुंडागर्दी कम हुई है और व्यापारियों को सुरक्षित माहौल मिल रहा है । साथ ही उन्होंने बागपत के लोगों से भी खुलकर व्यापार करने की अपील की। इस कार्यक्रम में डीएम बागपत और सांसद सत्यपाल सिंह ने लोगो को सरकार की उपलब्धियां गिनवाई।

सांसद सत्यपाल सिंह ने मंच से बोलते हुए कहा कि मुझे उद्योगपति कहते थे कि आपके यहाँ गुंडागर्दी होती थी। इसलिए हम नही आते थे । अब देखो गुंडागर्दी बहुत कम हो गई है तो आ रहे हैं। ट्रोनिका सिटी पिछले 30 साल से अटका पड़ा है बढ़ नही रहा है क्योंकि लोग डरते है । अब योगी जी के शासन में कानून व्यवस्था अच्छी हो रही है तो धीरे-धीरे इंडस्ट्रीईज बढ़ना शुरू हो गई हैं । अच्छी सड़क और अच्छी बिजली आ रही है। अच्छे अधिकारी यहां है ज्यादा चक्कर भी नहीं कटवाते । एक्सपोर्ट मार्केट (export market) खुल रहा है । सरकार इंसेंटिव भी दे रही है इसलिए मैं अब लोगो को बोलता हूँ कि भाई दिल्ली के चारो तरफ अगर किसी को कोई व्यापार करना हो तो इस समय सबसे अच्छा माहौल है ।सांसद ने कहा कि अच्छी सड़क और सुरक्षा का बहुत ही गम्भीर सम्बन्ध है। क्योंकि अच्छी सड़क है तो आप तेजी से निकल जाओगे ओर अगर सड़क खराब है तो जगह जगह रुकना पड़ता है कोई भी लूट लेगा।

अमृत महोत्सव कार्यक्रम

दरअसल आज आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में अमृत महोत्सव कार्यक्रम (Amrit Mahotsav Program) के तहत एक्सपोर्ट कॉन्क्लेव कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था । जिसमे कलेक्ट्रेट लोक मंच पर मुख्यअतिथि डॉ सत्यपाल सिंह व जिलाधिकारी राजकमल यादव रहे । उन्होंने वाणिज्य से जुड़े समस्त उद्योगों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज कलेक्ट्रेट परिसर में विचार गोष्ठी एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया। बागपत के व्यापार को बढ़ावा मिले और रोजगार के आयाम खुले, इसके लिए विचार गोष्टि व प्रदर्शनी लगाई गई । इस अवसर पर जी एम डी आई सी अर्चना तिवारी, खादी ग्रामोद्योग अधिकारी संदीप कुमार भी मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story