×

Baghpat News: कही हुक्का गुड़गुड़ाते तो कही हथियारों के साथ वायरल हो रहा युवकों का वीडियो, बनता जा रहा शौक

Baghpat News: वर्चस्व दिखाने के लिए ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाले जा रहे है और खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन किया जा रहा है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 16 Sep 2021 7:19 AM GMT
making  Instagram Reel Video weapons
X

हथियारों के साथ वायरल हो रहा युवकों का  वीडियो (फोटो : सोशल मीडिया )

Baghpat News: बागपत में हथियारों के साथ वीडियो वायरल (Hathiyaro ke sath video viral ) करने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आय दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक के बाद एक नए वीडियो वायरल हो रहे है । युवको के लिए हथियारों संग इंस्टाग्राम रील वीडियो (Instagram Reel Video) बनाना व फोटो खिंचवाना शौक बन गया है। बीते कल ही बागपत के बड़ौत कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक पिस्टल व एक बन्दूक बरामद कर उसे जेल भेजा था , कि आज फिर एक युवक का हुक्का गुड़गुड़ाते हुए व मेज पर रखे कई असलहों के साथ वीडियो वायरल हुआ है ।

वर्चस्व दिखाने के लिए ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाले जा रहे है और खुलेआम हथियारों (weapons) का प्रदर्शन किया जा रहा है। हाल ही में वायरल हुई इस वीडियो में एक युवक जिसका नाम मानव शर्मा बताया गया है । युवक की सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट वायरल हुई है । जिसमे युवक एक मेज पर रखे कई असलहों के साथ खड़ा होकर वीडियो बनवा रहा है और जमकर हुक्का गुड़गुड़ाते हुए भी नज़र आ रहा है । कही न कही आये दिन सामने आ रहे हथियारों के साथ वीडियो और फ़ोटो के मामले से क्षेत्र में भी हड़कम्प मचा हुआ है । ऐसे में पुलिस के लिए एक सवाल खड़ा हो रहा है कि ये हथियार युवको के पास कहा से आ रहे है और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर क्यो अपलोड किए जाते है । हथियार अवैध हो या लाइसेंस के, लेकिन पुलिस इन हथियारों के प्रदर्शन पर रोक क्यों नहीं लगा पा रही है । और ऐसे युवको पर जो वर्चस्व के लिए खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन करते है उनकी क्या कड़ी कार्यवाही करेगी ।

आज भी पढ़ने वाले बच्चों के हाथों में तमंचे

वहीं बीते 25 जनवरी को यूपी दिवस (UP Diwas) के मौके पर जिला कलेक्ट्रेट परिसर बागपत में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि जनपद में आज भी पढ़ने वाले बच्चों के हाथों में तमंचे हैं। जो वह लेकर चलते हैं और इसका असर यह होता है, कि उद्योगपति डर की वजह से यहां नहीं आ पाते। जिस कारण रोजगार लोगों को नहीं मिलता और जिस दिन यह बंद हो जाएगा। उस दिन उद्योगपति भी आना शुरू हो कर देंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story