×

Baghpat News: पड़ोसियों ने सताया तो पति—पत्नी ने खा लिया जहर, हालत बिगड़ने से पहले बनाया Video

Baghpat News: बागपत कोतवाली क्षेत्र के पुराने तहसील मोहल्ले के रहने वाले राजीव पिछले काफी समय से परेशान चल रहे थे । पीड़ित राजीव व उनकी पत्नी ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमे उन्होने अपनी आपबीती सुनाई है ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Monika
Published on: 16 Sep 2021 6:39 AM GMT
BJP leader Sanjeev Sejwal dies under suspicious circumstances in Chhatarpur area of Delhi Police started investigation
X

छतरपुर इलाके में BJP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Baghpat News: उत्तरप्रदेश के बागपत (Baghpat ) में परेशान एक दम्पति द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (suicide) करने के प्रयास का मामला सामने आया है । पति व पत्नी ने जहरीले पदार्थ (consuming poison) का सेवन करने से पहले एक वीडियो (husband wife shared video) भी बनाया है जिसमे उन्होंने अपने ही पड़ोस के रहने वाले 5 लोगों पर झूठी शिकायत (false complaint) करने व उत्पीड़न (harassment) करने का आरोप लगाया है । परेशान दम्पति बेसुद हालात में झाड़ियों में पड़े मिले । जिन्हें उनके परिजनों ने जिला अस्ताल पहुँचाया जहां से उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है । वही कोतवाली बागपत पुलिस (Baghpat Police) पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

बताया जा रहा है कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के पुराने तहसील मोहल्ले के रहने वाले राजीव पिछले काफी समय से परेशान चल रहे थे । जिनका बागपत में ही एक कोचिंग सेंटर (coaching center) भी है । पीड़ित राजीव व उनकी पत्नी ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है । वायरल हुई वीडियो (Viral Video) में पति पत्नी दोनों रोते बिलखते हुए नज़र आ रहे है और एक पुराने विवाद का भी उसमे जिक्र कर रहे है ।

रो-रो कर बताई आप बीती

वीडियो में बताया गया है कि उनके पड़ोस के रहने वाले 5 लोग उनकी झूठी शिकायत कर अक्सर उन्हें परेशान कर रहे है । उस मामले में एसपी, सीओ, इंस्पेक्टर सभी जांच कर चुके है जिसमें उनके खिलाफ दी जा रही शिकायत झूठी पाई गई परन्तु अभी भी वह लोग कही न कही अलग अलग विभाग में उनकी शिकायत करते रहते है । जिससे उनकी पत्नी व परिवार के सदस्य काफी दुःखी है। पीड़ित राजीव पेशे से एक अध्यापक है जिनका एक कोचिंग सेंटर था वो भी अब बन्द हो चुका है । राजीव अब बीमार रहने लगे है जिनका इलाज उनकी पत्नी करवा रही है । राजीव उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग भी कर रहे है । साथ ही दोनों पति पत्नी द्वारा बनाये गए वीडियो में यह भी कहा गया है कि उनकी मौत के जिम्मेदार उनके पड़ोस के रहने वाले पांचो लोग ( राकेश, अमित, सुभाष, राजीव और विनोद ) होंगे । अब वह उत्पीड़न नहीं झेल सकता है । अब वह, उसकी पत्नी दोनों आत्महत्या कर रहे है।

वीडियो से होगी वैधानिक कार्यवाही

राजीव व उनकी पत्नी द्वारा बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया । पीड़ित के परिजनों को दोनों झाड़ियों के पीछे बेसुध हालात में पड़े मिले है जहा से उन्हें जिला अस्पताल बागपत ले जाया गया लेकिन चिंताजनक हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है । परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । वही इस मामले में बताया गया है राजीव के विरुद्ध एक मुकदमा बागपत कोतवाली में लिखा गया था जिसकी जांच पड़ताल अभी सीओ बागपत अनुज मिश्रा द्वारा की जा रही है । राजीव और उसकी पत्नी द्वारा बनाये गए वीडियो में जो आरोप लगाए गए है , उनकी भी जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story