Baghpat News: घोड़ा बग्गी पर बैठकर और बैंड बाजे, ढोल नगाड़ों के साथ नेता जी चले प्रचार करने, वीडियो हुआ वायरल

Baghpat News: घोड़ा बग्गी पर बैठकर और बैंड बाजो के साथ प्रचार करते का रालोद के प्रोफेसर अजय कुमार का वीडियो वायरल किया। खुलेआम चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Jan 2022 5:39 PM GMT
Baghpat News
X

घोड़ा बग्गी पर बैठकर और बैंड बाजो प्रचार कर रहे रालोद के प्रोफेसर अजय कुमार

Baghpat News: बागपत में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। एक मिनट के वायरल वीडियो में बैंड बाजो के साथ नेता घोड़ी बग्गी पर बैठ कर अपनी प्रचार यात्रा निकाल रहे है। आगे-आगे बैंड बाजा बजाया जा रहा है और पीछे रालोद नेता (RLD Leade) की घोड़ा बग्गी और उनके सैकड़ों समर्थकों की भारी भरकम भीड़। रालोद नेताओं पर चुनाव आयोग के निर्देशों का कोई असर नहीं है इसीलिए कोरोना काल मे खुलेआम बिना मास्क, सोशल डिस्टनसिंग के प्रचार किया जा रहा है। खुलेआम चुनाव (UP Election 2022) आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई (violated the code of conduct) जा रही है ।

घोड़ी बग्गी पर सवार होकर गांव गांव घूम रहे थे रालोद प्रत्याशी

दरअसल आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो जनपद बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र (Singhawali Ahir police station area of Baghpat) के हजुराबाद गढ़ी गांव का बताया गया है, जिसमें बागपत जनपद की सबसे हॉट सीट कही जाने वाली छपरौली विधानसभा सीट (Chhaprauli assembly seat) से रालोद के प्रोफेसर अजय कुमार (RLD candidate professor Ajay Kumar) प्रत्याशी बनाये गए है। वायरल वीडियो के आधार पर रालोद नेता प्रोफेसर अजय कुमार (RLD candidate professor Ajay Kumar) खूब ढोल नगाड़े बैंड बाजे बजवा रहे है। अपनी चुनाव यात्रा में घोड़ी बग्गी पर सवार होकर गांव गांव घूम रहे है और जनता से वोट देने की अपील कर रहे है, लेकिन इस वीडियो के आधार पर नेता जी ये भूल गए कि पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में अब चुनाव आचार संहिता लागू है।

चुनाव आयोग (Election commission) ने सभी रोड शो, रैलियों पर रोक लगा रखी है। बावजूद रालोद नेताओं की मनमानी रुकने का नाम नही ले रही है। लोगों को मां सरस्वती का ज्ञान देने वाले प्रोफेसर अजय कुमार (RLD professor Ajay Kumar) खुद अज्ञानी बने हुए है। बागपत जनपद (Baghpat District) से आए इस वीडियो में जमकर आचार सहिता की धज्जियां उड़ाई (violated the code of conduct) जा रही है। रोक के बावजूद बैंड बाजो के साथ प्रचार हो रहा है । ना किसी समर्थक के चेहरे पर मास्क लगा है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग है। ऐसे में सवाल है कि क्या बागपत प्रशासन चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन कराने में असफल हो रहा है। क्या पुलिस प्रशासन को इतनी भारी भरकम भीड़ के साथ जुलूस निकालने की भनक नही लगी या पुलिस प्रशासन नेताओ पर शिकंजा कस कोई कड़ी कार्रवाई करेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा ।

रालोद प्रत्याशी प्रोफेसर अजय कुमार व 60 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज

उक्त मामले में थाना सिंघावली अहीर पुलिस (Thana Singhawali Ahir Police) ने बताया है कि हजुराबाद गढ़ी गांव का एक मामला संज्ञान में आया है जिसमें वायरल वीडियो की जांच कराई गई है। जांच उपरांत छपरौली सीट (Chhaprauli seat) से रालोद प्रत्याशी प्रोफेसर अजय कुमार (RLD candidate professor Ajay Kumar) व 60 अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 188, 269,270 व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story