×

Baghpat News: शादी में जा रहे बाइक सवारों को कैन्टर ने रौंधा, एक की मौत, 2 जख्मी

Road accident in Baghpat: बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के ढिकोली रटौल मार्ग (Dhikoli Rataul Marg) पर कैन्टर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलो को उपचार के लिए पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Dec 2021 1:34 PM GMT
Baghpat News: शादी में जा रहे बाइक सवारों को कैन्टर ने रौंधा, एक की मौत, 2 जख्मी
X

Road accident in Baghpat: जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र (Chandinagar Police Station Area) के ढिकोली रटौल मार्ग (Dhikoli Rataul Marg) पर कैन्टर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलो को उपचार के लिए पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए बागपत भेज दिया।


शादी में जाते समय हुआ हादसा

बता दें कि बागपत (Baghpat) के लहचौडा गांयव (lahchoda village) निवासी 26 वर्षीय सचिन पुत्र हरपाल व लोनी निवासी गोलू व बसौद निवासी जीजा दयाराम के साथ बाइक से नवादा रिश्तेदारी मे शादी में जा रहे थे जब वह ढिकोली रटौल मार्ग (Dhikoli Rataul Marg) पर पाचीं गांव के पास बेरीयो के पास पहुंचे तो कैन्टर ने इन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सचिन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पाकर परिजन और पुलिस मौके पर पहुच गए है। जहा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही गांव मे शौक की लहर है।


मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

उधर, खेकडा सीओ युवराज सिह (Khekda CO Yuvraj Singh) ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का मुआयना किया और मामला दर्ज कर जांच में पुलिस जुट गई है। वहीं, आरोपी कैंटर चालक फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की बरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story