×

UP Election 2022: यादव समाज बढ़ाएगा गठबंधन की मुश्किल, बागपत में एक सीट पर मांगा टिकट

UP Election 2022 News: समाजवादी पार्टी के बागपत लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव ने बागपत की तीन सीटों में से एक सीट पर यादव समाज के लिए टिकट मांगा है। वहीं, यादव समाज अपनी इस मांग को और मजबूत तरीके से उठाने के लिए 9 जनवरी को बागपत के बालैनी में यादव अहीर सम्मान चेतना रैली करने जा रहा है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Jan 2022 1:35 PM GMT
SP leader Abhayveer Yadav demanded ticket of Yadav Samaj on a seat in Baghpat
X

सपा नेता अभयवीर यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव। (Social Media) 

UP Election 2022 News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और रालोद (RLD) का गठबंधन भले ही हो गया हो और सीटों पर तस्वीर अभी तक साफ न हुई हो, लेकिन यादव समाज (Yadav Samaj) गठबंधन की मुश्किलें बढ़ा सकता है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बागपत लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव (Baghpat Lok Sabha Incharge Abhayveer Yadav) ने बागपत की तीन सीटों में से एक सीट पर यादव समाज (Yadav Samaj) के लिए टिकट मांगा है।

9 जनवरी को बागपत के बालैनी में यादव समाज करेगा यादव अहीर सम्मान चेतना रैली

यादव समाज (Yadav Samaj) अपनी इस मांग को और मजबूत तरीके से उठाने के लिए 9 जनवरी को बागपत के बालैनी में यादव अहीर सम्मान चेतना रैली (Yadav Ahir Samman Chetna Rally) करने जा रहा है, जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली सहित कई जिलों से यादव समाज के लोग पहुंचेंगे और इस मांग को पूरजोर तरीके से उठाएंगे।

रैली में 30 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का दावा

बागपत में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party in Baghpat) का सवा सौ फिट उंचा झंडा भी लगाया जाएगा और इसको लेकर भी सभी तैयारियां पूरी कर लीं हैं। 9 जनवरी को बालैनी के शकुन यादव फार्म हाउस पर होने वाली इस यादव अहीर सम्मान चेतना रैली (Yadav Ahir Samman Chetna Rally) में 30 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा नेता और बागपत लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव ( SP leader Abhayveer Yadav) ने कहा कि सपा हर जिले में एक सीट रखे ताकि कार्यकर्ताओं का मकसद बना रहें है।

उन्होंने कहा कि मैं गठबंधन को नहीं जानता सिर्फ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जानता हूं, यदि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रामजी की गाय को चुनाव लड़ाने को कहेंगे तो उसे चुनाव लड़ा दूंगा। अब ऐसी में सबकी नजरें 9 जनवरी को होने वाली यादव अहीर सम्मान चेतना रैली (Yadav Ahir Samman Chetna Rally) पर टिकीं हैं। यानि साफ है कि यादव समाज (Yadav Samaj) भी अपनी टिकट की दावेदारी को मजबूत करना चाहता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story