Baghpat News: अब रुपये लेते सब रजिस्ट्रार का वीडियो वायरल, रोज खुल रही अफसरों की पोल

Baghpat News : खेकड़ा तहसील के सबरजिस्ट्रार संजीत भटनागर की भी रुपये लेते हुए वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मची हुई है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shraddha
Published on: 17 Nov 2021 11:18 AM GMT
रुपये लेते सब रजिस्ट्रार का वीडियो वायरल
X

 रुपये लेते सब रजिस्ट्रार का वीडियो वायरल

Baghpat News : बागपत के खेकड़ा तहसील क्षेत्र (Khekra Tehsil Area) में एक के बाद एक भ्रष्ट अधिकारियों के वीडियो वायरल (video viral) होने का मामला सामने आ रहा है। बीते तीन दिन पूर्व तहसील के कानूनगो कृष्णपाल शर्मा (Kanungo Krishnapal Sharma) की जमानती हैसियत प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर रुपये लेते हुए वीडियो वायरल हुई थी। इसमें वह जमानतियों के कागजों की वेरिफिकेशन के लिए 500 रुपये लेते नजर आ रहे थे। अब खेकड़ा तहसील के सबरजिस्ट्रार संजीत भटनागर (Sub-registrar Sanjit Bhatnagar) की भी रुपये लेते हुए वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मची हुई है। उच्चाधिकारी मामले में जांच कर वैधानिक कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।

बता दें कि ये मामला खेकड़ा तहसील का है जहां का दो मिनट 8 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्लाट का एक बैनामा कराने के नाम पर पांच हजार रुपये लिए जा रहे हैं। इस मामले को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया है जिससे जनपद में तैनात भ्रष्ट अधिकारी की पोल खोलकर रख दी है।

खेकड़ा थाना क्षेत्र के ही रहने वाले अधिवक्ता सुधीर धामा ने इस वीडियो को अपने फेसबुक एकाउंट से पोस्ट किया है। जिसमें खेकड़ा तहसील के सबरजिस्ट्रार की रुपये लेते हुए वीडियो वायरल हुई है। वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। फिलहाल इस प्रकरण में आरोपित सबरजिस्ट्रार संजीत भटनागर का कहना है कि उनपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है। रजिस्ट्री के कागजात की जो फीस है, वो ली गई है। किसी भी अधिकारी से इस मामले की जांच कराई जा सकती है।

वहीं एसडीएम खेकड़ा अजय कुमार का कहना है कि वायरल हुई वीडियो के मामले में जांच कर रिपोर्ट एआईजी स्टांप को नियमानुसार कार्रवाई के लिए भेजी जाएगी। उधर शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर धामा का कहना है कि खेकड़ा तहसील के अधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। अधिकारी कार्रवाई करने के बजाय मामले को दबा देते हैं। इसीलिए एक के बाद एक भ्रष्ट अधिकारियों के कारनामे सामने आ रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री व डीएम को ट्वीट कर सब रजिस्ट्रार पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में एआईजी स्टांप कौशलेंद्र शुक्ला का कहना है कि इस तरह का मामला अभी तक संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में यदि सबरजिस्ट्रार दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story