×

Baghpat News: 'जन विश्वास यात्रा' गुरुवार को पहुंचेगी बागपत, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या करेंगे जनसभा को सम्बोधित

Baghpat News:भाजपा की 'जन विश्वास यात्रा' कल बागपत पहुंचेगी, उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि होंगे जोकि कल होने वाली जनसभा को सम्बोधित करेंगे ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Dec 2021 4:56 PM GMT
Baghpat News: Jan Vishwas Yatra will reach Baghpat tomorrow, Deputy CM Keshav Prasad Maurya will address the public meeting
X

बागपत: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या: photo - social media

Baghpat News: भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने 23 दिसम्बर यानी कल के दिन देश के पूर्व प्रधानमंत्री व किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की जन्म जयंती मनाने की बात करते हुए उन्हें याद किया और शामली से जनपद बागपत में आने वाली भाजपा की जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) के बारे में जानकारी दी। डॉ सत्यपाल सिंह ने बताया कि जनविश्वास यात्रा के दौरान एक कार्यक्रम बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कॉलेज के मैदान में रखा गया है जिसमे एक बड़ी जनसभा का आयोजन होगा । इस जनसभा में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ( Deputy CM Keshav Prasad Maurya) मुख्य अतिथि होंगे जोकि कल होने वाली जनसभा को सम्बोधित करेंगे । जनविश्वास यात्रा व जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओ द्वारा तैयारी भी लगभग पूर्ण कर ली गयी है ।

उन्होंने कहा कि कल चौधरी चरण सिंह जी की जयंती (Chaudhary Charan Singh birth anniversary) है वो जो किसानों का कल्याण चाहते थे उनका भविष्य चाहते है कल चरण सिंह जी की जयंती है इसे ज्यादा से ज्यादा किसान भाई कल होने वाली इस रैली के अंदर शामिल हो । उन्होंने कहा जो सुशासन में विश्वास रखते है, सुरक्षा में विश्वास रखते है, विकास में विश्वास रखते है जो चाहते है कि उनके बच्चो का भविष्य बने उन सभी लोगो को चाहे उनके पास बुलावा जाए न जाये उन सभी को मीडिया के आपके माध्यम से सादर आमंत्रित करता हूं वो सभी कल रैली में शामिल होकर ये ताकत दिखाए की बागपत की जनता मोदी जी-योगी जी के साथ है ।

बागपत में पहली बार बागपत महोत्सव

दरअसल, उत्तरप्रदेश के बागपत में पहली बार बागपत महोत्सव (Baghpat Festival) अमृतांजली का शुभारंभ किया गया । जिसमें भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह, भाजपा विधायक केपी मलिक व सहेंद्र रमाला शामिल हुए थे । बागपत महोत्सव का आयोजन सम्राट पृथ्वीराज पीजी कॉलेज में हुआ जिसमें भाजपा सांसद व विधायक, डीएम बागपत राजकमल यादव ने गुब्बारे छोड़ व दीप प्रज्वलित कर महोत्सव का शुभारंभ किया ।

साथ ही उत्तरप्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्षों में किये गए विकास कार्यो की एक प्रदर्शनी का भी शुभारंभ किया गया । इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद सत्यपाल सिंह ने बागपत महोत्सव में होने वाले संस्कृतिक कार्यक्रमो, आयोजनों के बारे में बताते हुए कहा कि इस बागपत महोत्सव में लेजर शो, कवि सम्मेलन, मैजिक शो, मयूर नृत्य, कृषक सम्मान दिवस, बॉलीवुड सन्ध्या, रामायण मंचन आदि कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे ।

देश प्रदेश या विदेश में जनपद का नाम रौशन करने वालों को किया जायेगा सम्मानित

साथ ही महोत्सव के अंतिम दिन जनपद के उन लोगो को भी सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने देश प्रदेश या विदेश में जनपद का नाम रौशन किया है उन लोगो को सत्य फाउंडेशन के द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा । उन्होंने कहा कि जनपद में पहली बार बागपत महोत्सव की शुरुआत की जा रही है हालांकि अन्य जनपदों की तरह होने वाले महोत्सव को हमारे यहां देरी से शुरुआत की जा रही है लेकिन जब भी शुरुआत हो जाये तभी अच्छा है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story