×

Baghpat News: बागपत में कलयुगी मां ने किया 'ममता' का कत्ल, 3 साल की बेटी की गला रेतकर हत्या, तफ्तीश जारी

Baghpat News: हत्या की जानकारी मिलते ही आरोपी महिला के घर के बाहर ग्रामीण जुटने लगे। धीरे-धीरे पूरा गांव इकट्ठा हो गया। हर किसी के मुंह पर बस एक ही बात कि आखिर इतनी छोटी बच्ची की हत्या क्यों की गई? आखिर इतनी छोटी बच्ची का कसूर क्या रहा होगा?

Paras Jain
Report Paras JainPublished By aman
Published on: 2 March 2022 8:37 AM GMT
baghpat news mother killed his 3 year old daughter
X

baghpat news mother killed his 3 year old daughter 

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने ममता का गला घोंटते हुए अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी। बताया जाता है आरोपी मां ने तीन साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। मासूम की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही एसओ बालैनी थाना व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। बच्ची की हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी है।

यह मामला बागपत जिले के बालैनी थाना क्षेत्र का है। यहां के बाखरपुर गांव निवासी रोहित की पत्नी मोहिनी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मोहिनी पर आरोप है कि उसने अपनी तीन साल की बेटी शिवि की गला रेतकर हत्या कर दी। इतनी छोटी बच्ची की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है।

आखिर क्यों की मासूम की हत्या

हत्या की जानकारी मिलते ही आरोपी महिला के घर के बाहर ग्रामीण जुटने लगे। धीरे-धीरे पूरा गांव इकट्ठा हो गया। हर किसी के मुंह पर बस एक ही बात कि आखिर इतनी छोटी बच्ची की हत्या क्यों की गई? आखिर इतनी छोटी बच्ची का कसूर क्या रहा होगा? घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपनी ही बेटी की हत्या की आरोपित मां मोहिनी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची की हत्या की वारदात से परिवार में भी कोहराम मच गया।

बच्ची के गले पर निशान

इस कलयुगी मां की करतूत से हर कोई स्तब्ध है। वहीं, पुलिस को अभी तक ये पता नहीं लग सका है हत्या के पीछे का कारण क्या है? हालांकि, कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि आरोपी मां का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। शायद, एक ये भी वजह हत्या की हो सकती है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद बालैनी थाना के एसओ व सीओ बागपत भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने छोटी बच्ची के गले पर निशान भी पाया। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कारणों का पता लगाकर मामले का खुलासा किया जाएगा। दोषी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story