Baghpat News: दिन निकलते ही मुठभेड़, 25 हजारी इनामी गिरफ्तार

Baghpat News: बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र स्थित पूर्वी यमुना नहर पर आज सुबह खेकड़ा पुलिस और और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Chitra Singh
Published on: 9 Oct 2021 5:45 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2021 5:47 AM GMT)
encounter
X

मुठभेड़ (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Baghpat News Today: यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। जनपद बागपत में दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले एक शातिर लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लुटेरे पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी है जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश पर दर्जनों मुकदमे दर्ज बताए गए हैं। फिलहाल घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है ।

बताया जा रहा है कि जनपद बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र स्थित पूर्वी यमुना नहर पर आज सुबह खेकड़ा पुलिस और एसओजी की टीम चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो संदिग्ध लोग पुलिस को नज़र आये, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। परन्तु पुलिस को देखते ही उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया, जिसमें आत्मरक्षार्थ पुलिस बल ने वहां जवाबी कारवाई की और मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को घेर लिया। एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ा गया घायल बदमाश एक शातिर किस्म का लुटेरा बताया जा रहा है जोकि बागपत कोतवाली क्षेत्र में सरिया लदे ट्रक लूट मामले में वांछित चल रहा था। पकड़े गए बदमाश का नाम अरमान है, जोकि दिल्ली का रहने वाला है। अरमान पर पहले भी अलग अलग जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं और यह 25 हज़ार रुपये का इनामी भी था।

अरमान का एक साथी सोनू मौके का फायदा उठाकर वहां से भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस की काम्बिंग जारी है। पकड़े गए बदमाश अरमान के पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बिना नम्बर प्लेट की बरामद की है और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस उसके फरार साथी सोनू की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसके साथी को भी पकड़ लिया जाएगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story