Baghpat News: शाहनूमा हत्या के फरार आरोपी के मकान पर नोटिस चस्पा कर कुर्की की तैयारियां शुरू, एसपी ने जल्द गिरफ्तार होने के लिए निर्देश

Baghpat News: एसपी नीरज कुमार के निर्देश पर बिनौली पुलिस ने शाहनूमा हत्यारोपी के घर पहुंचकर उसके मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। यदि आरोपी जल्द गिरफ्तार नहीं हुआ तो उसके मकान की कुर्की की जाएगी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 March 2022 3:08 PM GMT (Updated on: 7 March 2022 3:44 PM GMT)
Amethi News police did not take action against those who molested the student Victim mother demands strict action
X

छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों के साथ खड़ी नजर आई पुलिस।

Baghpat: जिले के बडौत कोतवाली क्षेत्र (Baraut Kotwali area) के शेखपुरा गांव में ‌रिटायर्ड फौजी को फंसाने के लिए एक युवक ने अपनी ही चचेरी बहन को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर गत माह एसपी ने फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। सोमवार को बिनौली पुलिस ने आरोपी के मकान पर नोटिस चस्पा कर कुर्की की तैयारियां शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि गत 9 जनवरी को ही शाहनूमा का शव बोरे में रिटायर्ड फौजी सन्नवर के मकान की छत पर मिला था। बाद में पुलिस अफसरों ने शाहनूमा के चचेरे भाई शकील के साथी एजाज निवासी मुस्तफाबाद (गाजियाबाद) को गिरफ्तार कर केस का राजफाश किया था।

रिटायर्ड फौजी से शाहनूमा के परिजन रखते हैं रंजिश

पुलिस अफसरों ने दावा किया था कि रिटायर्ड फौजी सन्नवर से शाहनूमा के परिजन रंजिश रखते हैं। उन्हें केस में फंसाने के लिए आरोपी शकील ने अपने साथी एजाज के साथ मिलकर चचेरी बहन शाहनूमा की गला दबाकर हत्या की। बाद में किशोरी के शव को सन्नवर के मकान की छत पर डाल दिया था। घटना की साजिश में युवक नाजिम भी शामिल रहा था। पुलिस आरोपी एजाज और नाजिम को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन शकील फरार है।

फरार आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम की घोषणा

गत माह एसपी नीरज कुमार (SP Neeraj Kumar) जादौन ने फरार आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सोमवार को एसपी के निर्देश पर बिनौली पुलिस (Binauli Police) ने आरोपी के घर पहुंचकर उसके मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। यदि आरोपी जल्द गिरफ्तार नहीं हुआ तो उसके मकान की कुर्की की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story