Baghpat News: हिंदू भगवा वाहिनी के युवा जिलाध्यक्ष पर हमले के प्रकरण ने पकड़ा तूल, निष्पक्ष कार्रवाई की उठी मांग

Baghpat News: जिले के बडौत में हिंदू भगवा वाहिनी के युवा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने के मामले में आज दूसरे पक्ष के लोगों ने कोतवाली पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और इंस्पेक्टर से मिलकर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग उठाई।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 March 2022 2:00 PM GMT
Baghpat News Hindu Bhagva Vahini protest due to Demanded action in case of District President Deepanshu Gupta attack
X

हिंदू भगवा वाहिनी के कार्यकर्ता इंस्पेक्टर से बात करते हुए।

Baghpat News: जिले के बडौत में हिंदू भगवा वाहिनी (Hindu Bhagva Vahini) के युवा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने का प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। मंगलवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने कोतवाली पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और इंस्पेक्टर से मिलकर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग उठाई। मांग पूरी न होने पर एसपी कार्यालय (SP Office) पर धरना-प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी।

उल्लेखनीय है कि गत तीन मार्च को दिल्ली बस स्टैंड (Delhi Bus Stand) के नजदीक आधा दर्जन युवकों ने हिंदू भगवा वाहिनी (Hindu Bhagva Vahini) के युवा जिलाध्यक्ष दीपांशु गुप्ता (Youth District President Deepanshu Gupta) पुत्र रविंद्र गुप्ता निवासी कोताना रोड पर उस समय हमला बोल दिया था। इस मामले में जहां संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सीओ कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया, वहीं मंगलवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने कोतवाली पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।

निर्दोष युवकों को झूठा फंसाएं जाने का किया जा रहा प्रयास

कार्यकर्ताओं ने बताया कि जानबूझकर निर्दोष युवकों को झूठा फंसाएं जाने का प्रयास किया जा रहा है, मारपीट किसी दूसरे युवकों ने की और नाम किसी दूसरे युवकों का लिया जा रहा है। यह बर्दास्त नहीं होगा।

इंस्पेक्टर ने दिया निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन

वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल (Inspector Maganveer Singh Gill) ने उन्हें प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य विनय मास्टर बावली, संजीव तोमर, आलोक आदि शामिल रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story