×

Baghpat News: बागपत में बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, छपरौली में बरसाई गई लाठियां

Baghpat News: छपरौली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला ने आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो किया। रोड शो के दौरान बीजेपी प्रत्याशी और समर्थक की लाठी-डंडों से काफिले की गाड़ियों पर वार कर रहा हैं

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Feb 2022 5:33 PM GMT
Baghpat News
X

बागपत में बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला। (Social Media) 

Baghpat News: उत्तरप्रदेश में प्रथम चरण के मतदान (First phase polling in Uttar Pradesh) में केवल एक दिन बीच में शेष रह गया है। इस कारण प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच गर्मी भी बढ़ गयी है। आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपनी ताकत दिखाते हुए रोड शो निकाले। रोड शो के दौरान कई जगह हंगामें भरी स्थिति भी सामने आई। कुछ ऐसी ही तस्वीरें बागपत के छपरौली से सामने आई है जहां बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला किया गया जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, छपरौली विधानसभा सीट (Chhaprauli Assembly Seat) से भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला (BJP candidate Sahendra Singh Ramala) ने आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो किया। किरठल, लूम्ब, तुगाना आदि गांवों से होते हुए यह काफिला जब छपरौली कस्बे (Chhaprauli town) में पहुँचा तो हंगामे की स्थिति पैदा हो गयी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग हाथों में लाठी-डंडे और एक युवक धारधार हथियार से काफिले की गाड़ियों पर वार कर रहा हैं। काफिले में शामिल एक युवक पर लाठियों की बारिश शुरू हो जाती है, जिस कारण सुरक्षाकर्मियों ने भारी मशक्कत कर किसी तरह बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला (BJP candidate Sahendra Singh Ramala) को वहाँ से निकाला।

रालोद के समर्थकों पर लगाया हमले का आरोप

फिलहाल बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate Sahendra Singh Ramala)के काफिले पर हुए हमले का आरोप रालोद के समर्थकों पर लगाया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

अभी तक इस मामले में प्राप्त नहीं हुई तहरीर

सीओ बडौत हरीश भदौरिया (CO Baraut Harish Bhadauria) का कहना है कि अभी तक इस मामले में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी उसे किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story