×

Baghpat News Today: बागपत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव, परिजनों ने फांसी के बाद हत्या की जताई आशंका

Baghpat News Today: बागपत में आज सुबह एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि किसान की हत्या की गई है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Chitra Singh
Published on: 3 Jan 2022 9:33 AM GMT
Baghpat Crime News
X

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Baghpat News Today: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में सोमवार को एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कम्प मच गया । किसान का शव गांव में एक पानी टंकी के परिसर में पड़ा मिला। किसान के गले पर रस्सियों के निशान भी मिले है, जिससे मृतक के परिजनों ने फांसी लगाकर हत्या करने की साजिश बताया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह मामला बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के शाहपुर बाणगंगा गांव का है जहां आज सुबह गांव में एक पानी की टंकी के परिसर में स्थित एक कमरे के अंदर किसान का शव चारपाई पर पड़ा मिला। शव की पहचान गांव के ही रहने वाले 45 वर्षीय राजवीर सिंह पुत्र नत्थू राणा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक किसान पेयजल टंकी परिसर का ऑपरेटर भी था ।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक किसान राजवीर देर रात्रि लगभग 9 बजे घर से खाना खाकर रोजाना की भांति ही वहां सोने के लिए निकल गया था, परन्तु सोमवार सुबह जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो उसका बेटा अजय पेयजल टंकी परिसर पर गया, जहां परिसर में स्थित एक कमरे में किसान चारपाई पर मरण अवस्था मे पड़ा हुआ था। राजवीर के गले पर रस्सियों के निशान भी थे जिसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में मृतक के बेटे अजय ने अपने परिजनों को घर पर सूचना दी, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक (फोटो- न्यूज ट्रैक)

सीओ बागपत अनुज मिश्रा भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जानकारी ली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि किसान राजवीर की हत्या किसी ने फांसी लगाकर की है। पीड़ित परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है ।

सीओ बागपत अनुज मिश्रा का कहना है कि पुलिस को शव की सूचना मिली थी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है । मामले की तफ्तीश पूरा करके जल्द ही घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story