Baghpat News: विरोध करने पर मिलते हैं मुकदमे, बुलडोजर, रालोद नेत्री का सरकार पर तीखा हमला

Baghpat News: रालोद महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष रेणु तोमर ने कहा कि रालोद की आशीर्वाद पद यात्रा को लेकर सभी लोगों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shweta
Published on: 7 Oct 2021 2:16 PM GMT
District President Renu Tomar
X

जिलाध्यक्ष रेणु तोमर

Baghpat News: रालोद महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रेणु तोमर (RLD Renu Tomar) ने कहा कि अब सरकार के गलत कृत्यों का विरोध करना अब प्रदेश में गुनाह हो गया है। यदि कोई सरकार के गलत कार्यों का विरोध करता है तो उस पर फर्जी मुकदमे ठोक दिए जाते हैं या फिर उन्हें प्रताड़ित करने के लिए उनके घरों पर बुलडोजर चलाए जाते हैं। और तो और अब सरकार के नुमाइंदे किसानों पर गाड़ियां चलाकर उनकी हत्या तक करने से पीछे नहीं हटते।

आज वे बागपत के बड़ौत स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता कर रही थीं। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों का उत्पीड़न और उनके आंदोलन को कुचलने के लिए नया तरीका ढूंढ निकाला है। अब सरकार के नुमाइंदे गाड़ियां चढ़ाकर किसानों की हत्या तक करने लगे हैं और यदि कोई सरकार के इन नुमाइंदों का विरोध करता है। उनके खिलाफ प्रदर्शन करता है तो उन पर फर्जी मुकदमे लगाकर प्रताड़ित करने का काम सरकार द्वारा किया जा रहा है। सरकार के इन्हीं गलत नीतियों को लेकर अब रालोद सड़कों पर उतरेगा और जगह-जगह मोर्चे निकाले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बागपत सांसद डॉक्टर सतपाल सिंह की बेटी यदि किसानों के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग कर सकती हैं तो उन्हें फिर अपने प्रति भी गलत सुनने का साहस होना चाहिए और आदत डाल लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा द्वारा सब जगह सरकार के खिलाफ मोर्चे निकालेगा जिसकी रणनीति तैयार कर ली गई है।

रालोद महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष रेणु तोमर ने कहा कि रालोद की आशीर्वाद पद यात्रा को लेकर सभी लोगों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। 28 अक्टूबर को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की सभा आयोजित होनी है। जयंत चौधरी के इस कार्यक्रम को लेकर गांव गांव में पदाधिकारियों द्वारा संपर्क किया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक संख्या में किसान ग्रामीण इस सभा में पहुंच सकें। इसके अलावा महिला प्रकोष्ठ द्वारा भी अलग-अलग टीमें बनाकर गांव-गांव भेजी जा रही हैं।

Shweta

Shweta

Next Story