UP Election 2022 : भाजपा सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह का दावा, मुस्लिमों को 'जनकल्याणकारी योजनाओं' का 48% मिला लाभ

UP Election 2022 : भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह (BJP MP Dr Satyapal Singh) ने बागपत में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि 2017 में बागपत में गड्डा युक्त सड़के थी लेकिन आज हमारी यात्रा गड्डा मुक्त सड़को से होकर निकल रही है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Dec 2021 11:11 AM GMT
UP Election 2022
X

 भाजपा सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह बोले मुस्लिमों को जनकल्याणकारी योजनाओं का 48 प्रतिशत मिला लाभ (सोशल मीडिया)

UP Election 2022 : उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) में शुक्रवार को भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह (BJP MP Dr Satyapal Singh) ने बागपत में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि 2017 में बागपत में गड्डा युक्त सड़के थी लेकिन आज हमारी यात्रा गड्डा मुक्त सड़को से होकर निकल रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में हमारा मुद्दा चहुमुखी विकास का मुद्दा रहेगा । आने वाले समय मे हम लोगो को गरीबी (Garibi) , आतंकवाद (terrorism) , गन्दगी (Gandagi) , अपराध व जातिवाद से मुक्ति दिलाएंगे । देश मे प्रदेश में हर किसी व्यक्ति के पास रहने को छत होगी, बिजली मिलेगी, पानी मिलेगा, गरीबो को मुफ्त राशन मिलेगा । उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है की इस क्षेत्र की जनता भारी बहुमत से बीजेपी को जिताएगी ।


जातिवाद, मजहब के नाम पर राजनीति का अंत होगा

बीजेपी साँसद ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला और कहा की जातिवाद, मजहब के नाम पर होने वाली पॉलिटिक्स का राजनीति का अब अंत हुआ है । उन्होने कहा कि भाजपा का शासन ही बच्चो को सुरक्षा, उनका भविष्य बना सकता है । यहां की जनता चाहती है कि यदि उनके बच्चो को रोजगार मिले, चहुमुखी विकास हो तो भाजपा को जिताने का काम करे वरना बाकी सभी पार्टियां पारिवारिक पार्टियां है जोकि परिवार के लिए काम करती है । इस दौरान भाजपा सांसद ने मीडिया के माध्यम से ये भी कहा कि बागपत क्षेत्र में लगभग 23 प्रतिशत मुसलमान है और केंद्र में प्रदेश में सभी जगहों पर जनकल्याणकारी योजनाओं (Jan kalyankari yojna) का सर्वाधिक यानी 48 प्रतिशत लाभ भी मुसलमानों को मिला है । यानी जो लोग ये कहते है कि भाजपा मुस्लिमो के खिलाफ है ऐसा कुछ नही है भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास चाहती है । वही हाइकोर्ट द्वारा यूपी में होने वाले चुनाव को टालने की बात के सवाल पर सांसद ने कहा कि वैसे तो ज्यादातर लोगो का वेक्सीनेशन हो चुका है और अभी चल भी रहा है । फिर भी कोविड के नए वेरियंट ओमिक्रोन से केंद्र की प्रदेश की सरकार आगाह करती है कि अपने को बचाकर रखना है।


चुनाव का समय सावधानियों के साथ ठीक से गुजर जाएगा । दरअसल ये बाते एक होटल पर बीजेपी सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान कही है । जिसके बाद भाजपा सांसद, विधायक व बडौत चेयरमैन अमित राणा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ का काफिला जन विश्वास यात्रा को लेकर आगे बढ़ा । बात दे कि बीजेपी जनविश्वास यात्रा कल शामली से चलकर बागपत जनपद के ककड़ीपुर चेकपोस्ट से सिसाना पहुँची थी जिसमे अलग अलग कई जगहों पर यात्रा का भव्य स्वागत भी किया गया है जोकि अभूतपूर्व इतिहास बना और आज बागपत से चलकर सिवालखास होते हुए ये यात्रा मेरठ जनपद में प्रवेश कर जाएगी वही पर आज रात्रि में जन विश्वास यात्रा का विश्राम होगा ।

'कानून व्यवस्था व विकास के मुद्दों को लोगों के बीच जाएंगे'

वही बागपत में जनविश्वास यात्रा में शामिल होने पहुँचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने भी मीडिया से बातचीत की और उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनेगी । कानून व्यवस्था व विकास के मुद्दों को लेकर वो चुनाव में लोगो के बीच जायँगे । केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इस दौरान विपक्ष पर भी जुबानी हमला किया और कहा कि विपक्षियों की रैली से ज्यादा तो हमारी यात्राओं के स्वागत हुए है । हालांकि शहरी क्षेत्रों के मुकाबले ग्रामीण क्षेत्रो के लोग ज्यादा आ रहे है जोकि यात्रा करवा रहे है । वही महामारी से व आने वाले चुनाव से निपटने की बात पर कहा कि ये डॉक्टर व साइंटिस्ट तय करे कि क्या स्थिति है । उनके जो भी सुझाव होंगे उन्हें सरकार मानेगी । कोविड गाइडलाइंस का पालन न करने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले कि मैं आपकी बात से सहमत हूं, जो सच है वो है ।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story