×

Baghpat News : अवैध संबंधो के शक में की गयी थी सचिन की हत्या, दोस्तो ने ही पहले शराब पिलाई फिर गला दबाकर मार डाला

Baghpat News : अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक पर की युवक की हत्या।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Feb 2022 8:36 AM GMT
Baghpat crime news
X

बागपत न्यूज 

Baghpat News : बागपत की रमाला थाना पुलिस ने बासौली गांव के सचिन हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सचिन का पड़ोसी है। रमाला पुलिस ने दावा किया है कि अवैध संबंधों के शक में सचिन की हत्या की गई थी और हत्या को आत्महत्या दर्शाने के लिए आरोपियों ने शव पेड़ पर लटका दिया था। फिलहाल, अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

दोस्तों संग मारने की बनाई थी योजना

बता दें कि रमाला थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बासौली गांव में सचिन का शव गांव के ही एक खेत में पेड़ से लटका मिला था। परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था कि सचिन को गुरुवार दोपहर उनका ही पड़ोसी अपने साथियों के साथ घर से बुलाकर गाड़ी में ले गया था। उन्होंने नरेंद्र, उसके साथी अंकुश व लीलू निवासी बावली गांव पर हत्या का आरोप लगाया था।

पुलिस ने नरेंद्र को पूछताछ के लिए थाने बुलाया तो उसने घटना का इकबाल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि सचिन का उसके घर पर आना जाना था। उसे शक था कि सचिन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। उसने अपने साथी अंकुश और लीलू व एक अन्य युवक के साथ मिलकर सचिन को मारने की योजना बनाई।

अन्य आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

17 फरवरी को सचिन को घर से बुलाकर अपने साथ गाड़ी में बैठाकर बड़ौत ले गए और सचिन को शराब पिलाकर नशे में कर दिया। इसके बाद वे उसे बासौली गांव में राजकुमार के खेत में ले गए और वहां पर गला दबाकर हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका कर दिया, ताकि लगे कि सचिन ने आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित नरेंद्र उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story